सुप्रीम कोर्ट ने ‘फन्ने खां’ फिल्म के लिए सुनाया यह फैसला

फिल्म का रिलीज से पहले विवादों में आना एक आम बात हो गई है और आज जब तक फिल्में विवाद का हिस्सा ना बने तब तक वह फिल्मी पर्दे पर अच्छी तरीके से नहीं रिलीज होती है, और फिल्म अगर विवाद में आकर रिलीज होती है तो उसे बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी  सफलता मिलती है। कुछ ऐसा ही हुआ है ‘फन्ने खां’ फिल्म के साथ जिसको लेकर हाईकोर्ट में आज फैसला सुनाया है।

क्या है हाईकोर्ट का फैसला – 

बॉम्बे हाईकोर्ट में ‘फन्ने खां’  फिल्म की वितरण को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर वासु भगनानी के द्वारा एक अर्जी दाखिल की गई थी और उसमें कहा गया था कि ‘फन्ने खां’ फिल्म की रिलीज 3 अगस्त को टाल दी जाए और यह मामला दिल्ली हाईकोर्ट में स्थानांतरित कर दिया जाए लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा है कि फिल्म की रिलीज को नहीं डाला जाएगा और फिल्म अपने निर्धारित तारीख पर ही रिलीज होगी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि ‘फन्ने खां’  फिल्म के मामले को दिल्ली हाईकोर्ट में ट्रांसफर नहीं किया जाएगा। वासु भगनानी की फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन टीम ‘पूजा इंटरटेनमेंट’ ने फिल्म के वितरण को लेकर हुए विवाद के मामले में मुंबई हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी ताकि फिल्म की रिलीज डेट को टाला जा सके।

गौरतलब है कि इस फिल्म के गाने को लेकर भी विवाद सामने आ चुके हैं जिसमें ‘फन्ने खां’ फिल्म के अच्छे दिन कब आएंगे गाने को लेकर जमकर विवाद हुआ था और लोगों ने मोदी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया था जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने किसी भी तरीके का विवाद उत्पन्न होने के पहले ही फिल्म के गाने की लिरिक्स को बदलते हुए ‘अच्छे दिन अब आएंगे’ कर दिया। इसके बाद मेकर्स को अच्छे दिन गाने का नया वर्जन रिलीज कर दिया। अच्छे दिन कब आएंगे नए वर्जन का टाइटल रखा गया है अच्छे दिन अब आएंगे। मंगलवार को फन्ने खां का नया गाना ‘बदन पर सितारे लपेटे हुए …’ रिलीज किया गया था। फन्ने  के नए गाने ‘बदन पर सितारे लपेटे हुए …’ को सोनू निगम ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram