सुरवीन चावला को पानी में लगा बिजली का झटका

सुरवीन चावला का नाम सुनते ही कानों में “आज फिर तुम पर प्यार आया है बेहद और बेशुमार आया है” वाली लाइन गूंजने लगती है या फिर अगर बात की जाए “अगली फिल्म” के आइटम सॉन्ग की तो उसके जरिए भी सुरवीन चावला ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सुरवीन चावला के हिट स्टोरी 2 में सोनिका के किरदार को लोग आज भी याद करते हैं। लेकिन हाल ही में सुरवीन चावला ने कुछ ऐसी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा की है, जिसे देख कर यह कहा जा सकता है कि सुरवीन चावला को पानी में उतरते ही करंट का झटका सा लग गया था जिसके बाद वह सुध बुध सब खो बैठीं।

सुरवीन चावला ने खिंचवाई ऐसी तस्वीरें –

सुरवीन चावला काफी दिनों से बॉलीवुड पर्दे पर नजर नहीं आई है और इन दिनों का किसी फिल्म में भी काम नहीं कर रही है फिलहाल तो वह अपनी छुट्टियां बिताने के लिए अंडमान निकोबार गई हुई है जहां पर उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में सुरवीन चावला ने एक से बढ़कर एक पोज़ में फोटो क्लिक करवाई है जिसको उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ साझा किया है इन तस्वीरों में सुरवीन चावला बेहद ही आकर्षक और उम्दा लुक में नजर आ रही है ऊपर से उनके फिगर ने पानी में माहौल और भी खुशनुमा बना दिया है। सुरवीन चावला ने ब्लैक और ब्लू कलर की बिकनी में नेट की मैक्सी में फोटो क्लिक करवाई है जो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। हालांकि की सुरवीन चावला की एक तस्वीर पानी की लहरों के बीच में है जिसमें उन्होंने अपनी हॉटनेस की सारी हदों को पार कर दिया है। रेड कलर की लिपस्टिक में सुरवीन चावला बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है और उनके चेहरे के भाव से उनकी खूबसूरती में और भी चार चांद लग जा रहा है वही अंडमान निकोबार द्वीप समूह में उनकी फोटो का बैकग्राउंड और भी शानदार नजर आ रहा है।

देखें सुरवीन चावला की यह 5 तस्वीरें –

1.

2.

3.

4.

5.

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram