हृतिक अभिनीत फिल्म ‘सुपर30’ अगले वर्ष 23 नवंबर को होगी रिलीज

बिहार स्थित प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान ‘सुपर 30’ जहाँ कि समाज के गरीब एवं पिछड़े विद्यार्थियों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी करवायी जाती है, एवं इसके संस्थापक आनंद कुमार पर बनने वाली बायोपिक फ़िल्म, जिसमे की आनद की भूमिका हृतिक रोशन निभाएंगे, को अगले वर्ष 23 नवंबर 2018 को रिलीज किया जाएगा। सुपर 30 व गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन  पर आधारित इस फ़िल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे।

हृतिक रोशन अभिनीत इस फ़िल्म का निर्माण फैंटम एवं रिलायंस एंटरटेनमेंट बैनर के तहत किया जा रहा है। बड़े-बडे नामो के जुड़ने से फ़िल्म की चर्चा अभी से ही होने लगी है। हृतिक रोशन भी इस फ़िल्म में अपनी भूमिका के लिए काफी उत्साहित है, इस दैरान वो आनंद कुमार से मुलाकात भी कर चुके है।

फ़िल्म में वास्तविकता लाने के लिए कुछ बिहारी कलाकारों को भी अभिनय का मौका मिलेगा। इस बायोपिक फ़िल्म में आनंद के जीवन के शुरुआती संघर्ष से लेकर सफलता के शिखर तक के सफर को दिखलाया जाएगा।

‘सुपर 30’ जहाँ समाज के गरीब और पिछड़े हुए छात्रों को नि:शुल्क प्रशिक्षण दिया जाता है। नि:शुल्क होने एवं पिछड़े बच्चों को लेने के बावजूद भी यह संस्थान प्रतिवर्ष लगभग 30 छात्रों को आईआईटी संस्थान में प्रवेश दिलाता है।

 

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram