8 साल बाद ऐश्वर्या और अभिषेक एक साथ आएंगे नजर

बच्चन परिवार की बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी तो सफल रही और साथ ही साथ उन दोनों के बीच अभी तक किसी भी प्रकार की कोई भी अंदर देखने को नहीं मिली और ऐश्वर्या शादी के बाद भी लगातार फिल्मों में काम करते हुए और  थोड़े  आकर्षक  सीन तो करते हुए भी नजर आ रही हैं। हालांकि यह एक प्रकार का संस्कार ही है जो बच्चन परिवार के खानदान से ही नजर आता है कि काम करने के फैसले में किसी भी प्रकार की पाबंदी नहीं की जाएगी और अब खबर आ रही है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक बार फिर से फिल्मी पर्दे के साथ साथ साथ दिखेंगे।

8 साल बाद इस फिल्म में आएंगे नजर – 

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी एक बार फिर से 8 साल बाद फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी और वह दोनों गुलाब जामुन नाम की फिल्म में एक साथ काम करते हुए दिखाई पड़ेंगे। और इस बात की जानकारी को कंफर्म करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा है कि गुलाब जामुन फिल्म की स्क्रिप्ट हमारे पास लगभग डेढ़ साल पहले ही आ चुकी थी लेकिन उस वक्त जब मैंने अभिषेक से बात की तो वह थोड़ा वक्त लेना चाहते थे और उसके बाद वह मनमर्जियां फिर मैं व्यस्त हो गए जिसके बाद इस फिल्म को लेकर कोई भी फैसला नहीं लिया जा सका। हालांकि हम दोनों ने अब बात करके इस फिल्म को करने के लिए सहमति जता दी है और हमने इस फिल्म को करने के लिए हामी भी भर दी है।

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन गुलाब जामुन फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर फैसला नहीं कर पाए थे और उसके तुरंत बाद ही वह मनमर्जियां फिल्म में व्यस्त हो गए। दूसरी ओर ऐश्वर्या राय बच्चन भी फन्नें खां फिल्म के लिए तैयार थी और उन्होंने अपने आपको फन्नें खां फिल्म के लिए हां कर दिया। अगर बात की जाए इन दोनों सितारों की आने वाली फिल्मों के बारे में तो अभिषेक बच्चन जल्द ही तापसी पन्नू और विकी कौशल के साथ मनमर्जियां फिल्म में दिखेंगे। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फन्ने खां फिल्म में दिखेंगी। इससे पहले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी करीब 8 साल पहले फिल्मी पर्दे पर रावण फिल्में देखने को मिली थी। इसके अलावा अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने साथ में ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमराव जान, धूम 2, गुरु, सरकार राज फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram