अबू सलेम ने संजू फिल्म के निर्माताओं को भेजा कानूनी नोटिस

संजू फिल्म तो आप लोगों ने लगभग देख ही ली होगी और आपको संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई सारे पहलुओं की भी जानकारी प्राप्त हो गई होगी जिसमें उनके गैंगस्टर और अंडरवर्ल्ड से जुड़े होने की बात भी जानने को मिली होगी। और यह भी इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने ऐसे गैर कानूनी प्रक्रिया में संयुक्त होकर अपने आप को ही कारावास में धकेल लिया था। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक नया विवाद सामने आया है जिसमें गैंगस्टर अबू सलेम ने संजू फिल्म के निर्माताओं को माफी मांगने के लिए कहा है। और इसके लिए उन्होंने संजू फिल्म के निर्माताओं को 15 दिन का वक़्त भी दिया है।

15 दिन में नहीं मांगी माफ़ी तो होगा मानहानि का मुकदमा

फिल्म की रिलीज के लगभग 1 महीने बाद अबू सलेम ने संजू फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हनी और  निर्माता विधु विनोद चोपड़ा के खिलाफ एक कानूनी नोटिस भेजा है जिसने उन्हें माफी मांगने के लिए कहा गया है क्योंकि उन्होंने अबू सलेम की छवि को गलत तरीके से फिल्म में पेश किया है और साथ ही साथ इस बात की भी चेतावनी दी गई है कि अगर 15 दिनों के अंदर संजू फिल्म की टीम के द्वारा माफ़ी नहीं मांगी जाती है तो वह मानहानि मुकदमा भी दर्ज करेंगे। संजू फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे संजय दत्त  अपनी फैमिली को प्रोटेक्ट करने के लिए एके-56 राइफल अपने घर में अवैध तरीके से रखते हैं और उन्हें एके-56 राइफल को गैरकानूनी तरीके से रखने के मामले में टाडा कानून के तहत गिरफ्तार किया जाता है जिसमें उन्हें सुप्रीम कोर्ट के द्वारा 5 साल की सजा भी सुनाई जाती है। इसी कड़ी में अबू सलेम का नाम भी शामिल किया गया है। 

हालांकि अभी तक संजू फिल्म की टीम द्वारा अबू सलेम की इस लीगल नोटिस का कोई भी जवाब नहीं दिया है और देखना यह है कि अब संजय फिल्म की टीम इस मामले में क्या रवैया अपनाती है दूसरी ओर अबू सलेम के द्वारा संजू फिल्म की टीम को लीगल नोटिस भेजना भी एक परेशानी का सबब बन सकती है। गौरतलब है कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके लगभग 300 करोड़ के ऊपर का बिजनेस कर लिया है और फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram