दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जीवन पे बनी फिल्म ‘ An Insignificant Man’

An Insignificant Man

यूएस मीडिया कंपनी ‘वाईस’ ने घोषणा की है कि जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जीवनी फ़िल्म बनाएंगे जिसका नाम ‘An Insignificant Man’ होगा। ‘An Insignificant Man’ एक गैर-फिक्शन राजनीतिक थ्रिलर फ़िल्म होगी, जो कि केजरीवाल के सामाजिक कार्यकर्ता से एक राज्य के मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाएगी।

वाईस के अनुसार फिल्म को विश्व के 22 से अधिक देशों के थियेटरो में दिखाया जाएगा। इस फ़िल्म के निर्देशन खुशबू रांका और विनय शुक्ला के द्वारा किया जा रहा है। यह फ़िल्म फिल्म भारत में 17 नवंबर को रिलीज होगी। अमेरिकी मीडिया कंपनी वाइस के अनुसार यह फ़िल्म एक मास्टरपीस है और इसको पूरे भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज करने कि लिए निर्माता आनंद गांधी की मेमिसिस लैब के साथ साझेदारी की जा रही है।

जरुर पढ़ें-डासना जेल से सोमवार को रिहा होंगे तलवार दंपति, रखना होगा थोड़ा और सब्र

तो सब्र रखिये ओर दिल थाम कर बैठिये, सूत्रों की माने तो फ़िल्म में, राजनीतिक दलों में दरवाजे के पीछे होने वाली चीजो भी दिखायी गयी है और अगर ऐसा होता है तो तो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में यह पहली फ़िल्म होगी जो ऐसा दिखाएगी। यह फ़िल्म अरविंद केजरीवाल के इमेज को कितना नफा-नुकसान पहुँचाएगी यह तो वक़्त ही बतायेगा, फिलहाल इंतजार कीजिये 17 नवंबर का जब यह फ़िल्म रेलीज़ होगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram