गुलशन कुमार की बायोपिक 2019 में होगी रिलीज

गुलशन कुमार का नाम तो आप सभी लोगों ने सुना होगा अगर नहीं भी सुना होगा तो अक्सर रेडियो में सुबह-सुबह बजने वाले भजन में उनका कोई ना कोई गीत आपके कानों में जरूर गूंजा होगा। मिली खबर के मुताबिक कहां गया है कि गुलशन कुमार की बायोपिक 2019 में रिलीज होने वाली है और इसके लिए आमिर खान और टी सीरीज साथ मिलकर काम करेंगे।

आमिर खान और टी सीरीज मिलकर करेंगे रिलीज

गुलशन कुमार की बायोपिक के लिए आमिर खान और टी सीरीज ने हाथ मिलाया है और कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। आमिर खान अक्सर  अलग तरीके की फिल्मों के चुनाव के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने अभी तक अपने प्रोडक्शन हाउस के तले बनी सभी फिल्मों में खुद ही रोल निभाया है। वहीं इस फिल्म को जॉली एलएलबी के फेम डायरेक्टर सुभाष कपूर डायरेक्ट करेंगे। हालांकि अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि आमिर खान इस फिल्म को केवल प्रोड्यूसिंग करेंगे या इस फिल्म में अभिनय ही करेंगे क्योंकि पिछले दिनों खबर आई थी कि गुलशन कुमार की बायोपिक के लिए अक्षय कुमार को ऑफर दिया गया था लेकिन अक्षय कुमार ने किन्ही कारणों के चलते इस फिल्म में काम करने के लिए मना कर दिया था।

गौरतलब है कि गुलशन कुमार टी सीरीज के मालिक भी थे और करीब आज से करीब 21 साल पहले एक मंदिर के बाहर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। इस बायोपिक में काम करने को लेकर सलमान खान का भी नाम सामने आया था लेकिन इस पर भी बात पूरी तरीके से नहीं बन पाई। हालांकि यह बात पूरी तरीके से स्पष्ट हो चुकी है कि फिल्म अगले साल 2019 मैं क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी और सबसे बड़ी दिलचस्प बात यह है कि आमिर खान की सभी बड़ी फिल्में जैसे 3 Idiots, तारे जमीन पर, PK और दंगल क्रिसमस के दौरान ही रिलीज हुई हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram