इस वजह से बॉलीवुड में मिला हुमा कुरैशी को काम, देखिए हुमा की यह खास 5 तस्वीरें

हुमा कुरैशी का आज 32 वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस विशेष मौके पर आज का रिपोर्टर उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे पहलुओं के बारे में आपसे बात करेगा, जिन पहलुओं से आप में से कमतर लोग ही वाकिफ होंगे हुमा कुरैशी वैसे तो बॉलीवुड में आज जाने-माने नाम है और उनकी बुलंदियों के चर्चे आसमान छू रहे हैं दूसरी और उनकी एक्टिंग भी दमदार है जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड में आए दिन अच्छी-अच्छी फिल्मों में काम करने का मौका भी मिलता है और वह अपने हुनर को साबित भी करते हैं और उन्हें दर्शकों के द्वारा सराहा भी जाता है।

ऐसे मिला बॉलीवुड में काम करने का मौका – 

हुमा कुरैशी का जन्म 28 जुलाई 1986 को दिल्ली में हुआ था। उनका बचपन कालकाजी साउथ दिल्ली में ही बीता और उन्होंने गार्गी कॉलेज ऑफ दिल्ली यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री में ग्रेजुएशन किया है। हुमा कुरैशी ने वैसे तो अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और उनका सबसे पहला कमर्शियल TV एड शाहरुख खान के साथ नेरोलैक पेंट का था। हुमा कुरैशी जब Samsung मोबाइल के लिए ऐड शूट कर रही थी तब अनुराग कश्यप उनकी एक्टिंग देखकर हुमा कुरैशी के मुरीद हो गए और उन्होंने अपनी फिल्म के लिए उनको साइन कर लिया हुमा कुरैशी ने गैंग्स ऑफ वासेपुर से बॉलीवुड में डेब्यू किया और उस फिल्म में उनकी एक्टिंग इतनी सुपर डुपर हिट हुई कि बॉलीवुड में उनके लिए सभी प्रोडक्शन हाउस के दरवाजे खुल गए।

देखिए हुमा की यह खास 5 तस्वीरें –

1.

2.

3.

4.

5.

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram