सेक्रेड गेम्स की कुक्कू की इस तस्वीर ने मचाया बवाल

कुक्कू का जादू तो आप सभी लोगों ने देख ही लिया होगा और अगर नहीं भी देखा होगा तो इसके बारे में जरूर सुना होगा। जी हां कुक्कू मतलब सेक्रेड गेम्स और सेक्रेड गेम्स की धूम इंटरनेट की दुनिया में आज सर चढ़कर बोल रही है लोग नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग के जितने मुरीद हैं उतने ही कुक्कू के जादू के। हाल ही में कुक्कू मतलब कुब्रा सेैत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऐसी तस्वीर डाली है जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा कर रख दी है।

वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2018 के रेड कार्पेट पर इस अंदाज में आई नजर – 

हॉट और बिंदास एक्ट्रेस कुब्रा सैत वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2018 के रेड कार्पेट पर डीप नेक क्रीम कलर के गाउन में बोल्ड नजर आईं। कुब्रा सैत असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड और हॉट अंदाज में रहती हैं और उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर उनके हसीन अंदाज को बयां करती हैं, और उनके चाहने वाले उनकी इसी अदा पर मर मिटते हैं। वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2018 के रेड कार्पेट पर जब कुब्रा सैत अपने नए अंदाज में पहुंची तो उन्हें देखने वालों में खलबली मच गई कुब्रा सेहत का यह नया लुक देखकर लोगों ने दांतो तले उंगलियां दबा लीं। कुब्रा सेैत ने पहले भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया है पर सेक्रेड गेम्स में उनके ट्रांसजेंडर लुक ने खूब शोहरत कमाई है।

 

गौरतलब है कि कुब्रा सैत ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनको जो शोहरत और नाम सेक्रेड गेम्स से मिला है वह आज तक किसी भी फिल्म से नहीं मिला। कुब्रा सेक्रेड गेम्स से पहले फिल्म सुल्तान, रेडी और सिटी ऑफ लाइफ  जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन उनको सबसे ज्यादा पहचान दिलाई लीक से हटकर उनके ट्रांसजेंडर कुकु के किरदार ने। कुब्रा रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय में भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं, लेकिन उसमें उनका किरदार कैसा होगा ये अभी सस्पेंस हैं। 27 जुलाई 1983 को जन्मी कुब्रा  सैत बॉलीवुड में आने से पहले दुबई में माइक्रोसॉफ्ट कंपनी में अकाउंट मैनेजर थी। लेकिन ग्लैमर इंडस्ट्री में उनकी दिलचस्पी ने कुब्रा को भारत खींच लाई।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram