सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी प्रियंका चोपड़ा

भारत फिल्म की शूटिंग के सारे शिड्यूल लगभग तय हो चुके थे और फिल्म प्लॉट पर भी आ चुकी थी और फिल्म के कई हिस्सों को शूट भी किया जा चुका है। लेकिन इसी बीच बड़ी खबर यह आ रही है कि सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा ने काम करने में असहमति जताई है और उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर साफ मना कर दिया है। दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि वह भारत फिल्म में काम नहीं करेंगी। हालांकि इसके पीछे की क्या वजह है यह बात अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन इस बात की जानकारी स्पष्ट हो चुकी है कि प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान की जोड़ी अब भारत फिल्म में नहीं दिखेगी। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि प्रियंका चोपड़ा भारत फिल्म में काम नहीं करेंगी।

प्रियंका के बाद कौन अभिनेत्री हो सकती है शामिल – 

प्रियंका चोपड़ा के भारत फिल्म में काम करने से मना करने को लेकर अब एक सवाल और पनप रहा है कि प्रियंका चोपड़ा के बाद अब कौन सी बॉलीवुड अभिनेत्री को इस फिल्म में रखा जाएगा क्योंकि फिल्म की शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करना है। वहीं अब इस फिल्म में जिन अभिनेत्रियों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है उनमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा का नाम सामने आ रहा है। हालांकि इस फिल्म में दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे इसके साथ ही साथ सलमान खान के साथ एक इंपॉर्टेंट गाने में मशहूर बेली डांसर नोरा फतेही भी दिखाई देने वाली हैं। वही इस फिल्म को अली अब्बास जफर निर्देशन दे रहे हैं और इस फिल्म को अतुल अग्निहोत्री को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

सुनील ग्रोवर सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। वहीं इस वीडियो को उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो भारत में सलमान खान के साथ रोमांस करने की इच्छा जता रहे हैं। सुनील ग्रोवर का ये लुक कपिल शर्मा  के शो की गुत्थी लुक की याद दिला रहा है।दिशा पटानी ने फिल्म से अपने लुक शेयर किया है जिसमें ब्लैक कलर के एक कवर पर राधा लिखा नजर आ रहा है। इसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में वो राधा के किरदार में दिखाई देंगी। दिशा पटानी का इस फिल्म में बहुत ज्यादा रोल नहीं लेकिन दमदार रोल होगा। फिल्म में दिशा स्टंट करती नजर आएंगी जिसकी प्रैक्टिस के दौरान वो घायल भी हो गई थीं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram