मुन्ना भाई MBBS के सीक्वल में रणबीर कपूर निभाएंगे यह किरदार

“वो बाहर पेशेंट मरने की हालत में पड़ा हो तो कैजुअल्टी में फॉर्म भरना जरूरी है क्या ?” यह डायलॉग तो आपको खूब अच्छे तरीके से याद होगा। जी हां, मुन्ना भाई MBBS के सीक्वल की तैयारी शुरू हो चुकी है और कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी।

लेकिन एक बड़ी बात सामने यह आ रही है कि मुन्ना भाई सीरीज की फिल्मों में अब तक लगातार काम करने वाले सर्किट के किरदार को बदल दिया गया है यानी कि अब सर्किट का किरदार कोई और निभाएगा।

रणबीर कपूर निभाएंगे सर्किट का किरदार- 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि मुन्ना भाई Mbbs सीरीज की अगली फिल्म में सर्किट का रोल निभाने के लिए अरशद वारसी को हटा दिया गया है। जबकि अरशद वारसी की जगह किसी और को दी गई है और वह शख्स रणबीर कपूर है। हालांकि इस बात से अरशद वारसी बेहद नाराज हैं और उन्होंने अपनी नाराजगी राजकुमार हिरानी पर व्यक्त करते हुए अपने ट्विटर से एक के बाद एक लगभग 7 ट्वीट किए हैं। यह ट्वीट कुछ दिनों से लेकर अब तक के हैं। इस ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया है लेकिन इशारों इशारों में उन्होंने अपने मन की पूरी भड़ास निकाली है। दरअसल अगर हम बात मुन्नाभाई सीरीज की फिल्मों की करें तो सर्किट के किरदार के बिना मुन्ना भाई अधूरी सी लगती है और फिल्म एक बिना चीनी के बनी चाय जैसी लगेगी। बताया जा रहा है कि अरशद वारसी को यह वाक्य बहुत ही बुरा लगा है लेकिन वह राजकुमार हिरानी से सीधे तौर पर पंगा नहीं ले सकते इसलिए उन्होंने इशारों इशारों में अपनी बात कही है।

गौरतलब है कि हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक रिलीज हुई जिसमें रणबीर कपूर के अभिनय की जमकर तारीफ की गई साथ ही साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ते हुए ताबड़तोड़ कमाई की है और अगर बात करें कपूर की एक्टिंग की तो इस फिल्म में उनकी एक्टिंग में जबरदस्त कहर ढाया था जिससे राजकुमार हिरानी भी बहुत प्रभावित हुए थे और यह खबर आ रही थी कि मुन्नाभाई सीरीज की फिल्में हो ना हो रणबीर कपूर के लिए कोई ना कोई रोल जरूर दिया जाएगा और अब यह खबर आ चुकी है कि रणबीर कपूर मुन्नाभाई सीरीज की अगली फिल्म में सर्किट का रोल निभाएंगे फिलहाल रणबीर कपूर अपनी अगली आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram