Sacred Games 2 का टीजर हुआ रिलीज

नेटफ्लिक्स के बैनर तले बनने वाली ऑनलाइन वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स जब जुलाई महीने में रिलीज हुई थी तो उसने सभी वेब सीरीज का रिकॉर्ड तोड़ते हुए ताबड़तोड़ रेटिंग बटोरी, वहीं भारतीय पृष्ठभूमि पर आधारित नेटफ्लिक्स के द्वारा यह पहली ऑनलाइन वेब सीरीज थी, जिसने रिलीज होते ही इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा दिया और अब खबर मिली है कि सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी।

रिलीज हुआ टीज़र – 

सीक्रेट गेम्स 2 का टीजर रिलीज किया जा चुका है जिससे इस बात की घोषणा कर दी गई है कि सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज की कहानी पूरी तरीके से तैयार हो चुकी है, और उसको बस अंतिम रूप देना है। जिसके बाद इस साल के अंत तक सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। और उम्मीद जताई जा रही है कि जनवरी के अंतिम हफ्ते तक सेक्रेड गेम्स टू को रिलीज भी कर दिया जाएगा। हालांकि सेक्रेड गेम्स टू में भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की जोड़ी देखने को मिलेगी क्योंकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बिना सेक्रेट गेम्स की पहली सीरीज बिल्कुल अधूरी ही रहती है इसे ध्यान में रखते हुए सेक्रेड गेम्स के अगले सीजन में भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान को रखा गया है।

सेक्रेड गेम्स 2 के टीजर में केवल वॉइस ओवर है जिसमें सैफ अली खान, राधिका आप्टे, नवाजुद्दीन और कुब्रा सैत की आवाज सुनाई दे रही है. जिसे सुनने के बाद ये तो साफ हो ही गया है कि सेक्रेड गेम्स 2 में गणेश गायतोंडे की एंट्री एक बार फिर होगी। सेक्रेट गेम्स टू के सीजन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के गायतोंडे कैरेक्टर को अनुराग कश्यप डायरेक्ट करेंगे जबकि सैफ अली खान के सरताज सिंह कैरेक्टर को नीरज दीवान डायरेक्ट करेंगे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram