सलमान खान ने पोस्ट किया रेस 3 का पोस्टर, जैकलीन लग रही है हॉट

लड़की के सुनहरे बालों के पीछे, दाएं आँख छिपाए हुए, हाथों में हमेशा की तरह ब्रेसलेट और एक काले रंग के पिस्टल के साथ एक खूबसूरत लड़की को पकड़े हुए दिखाई दिए भाईजान। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की जो इस ड्रेस में बिल्कुल धमाल लग रहे हैं यह दृश्य सलमान खान की आने वाली मूवी RACE 3 का है जिसमें वो हाथ में पिस्टल लिए हुए, श्रीलंकाई सुंदरी जैकलिन फर्नांडीज के साथ दिख रहे हैं।

दर्शकों को सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की जोड़ी एक बार फिर साथ साथ पर्दे पर देखने को मिलेगी। सलमान खान ने ट्वीटर के जरिए RACE 3 के दो पोस्टर जारी किए और पहले पोस्टर में “Racing Hearts”  लिखकर लद्दाख में शूट हुए गाने की जानकारी देते हुए जैकलिन फर्नांडीज को भी मेंशन किया। 

दूसरे पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने  लिखा कि “जो दिख रहा होता है वह इस रेस में हमेशा विश्वास के लायक नहीं होता है” सलमान खान ने आगे लिखते हुए कहा कि – “कौन क्या है जल्द पता चलेगा” इस पोस्टर में बॉबी देओल के साथ जैकलिन फर्नांडीस का हॉट अंदाज दिख रहा है। 

दरअसल रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म RACE 3 इस बार ईद पर रिलीज होगी जिसकी शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है। लद्दाख में एक गाने की सूटिंग खत्म होने के बाद सलमान खान का ट्वीट आया। सलमान खान के सामने RACE 3 से बड़ी ओपनिंग लेने का चैलेंज इसलिए भी है क्योंकि इस साल बागी 2 और हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर जैसी फिल्मों ने अच्छी कमाई की है वहीं सलमान खान को बेल मिलने के बाद शायद इस बात का भी डर है कि कहीं उनके फैंस उनको ईदी देने से किनारा न कर लें। खैर! जो भी हो मूवी की रिलीजिंग डेट 15 जून रखी गई है और यही वजह है कि RACE 3 के  प्रमोशन में सलमान खान कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते इसलिए वह अपने स्तर पर फिल्म को प्रमोट करने के लिए लगातार प्रयासरत दिखाई दे रहे हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram