नहीं रही हर दिल अज़ीज़ श्रीदेवी, दुबई में निधन

sridevi

बॉलीवुड की प्रख्यात अभनेत्री श्रीदेवी नहीं रही, 54 वर्षीय अभनेत्री का देहांत शनिवार रात को दुबई में हुआ।

श्रीदेवी सपरिवार मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने दुबई गयी थी। अचानक से इस खबर से फ़िल्म उधोग में शोक का माहौल है। इंटरनेट पर यह खबर फैलते ही सहसा ऐसा लग की जैसे यह भी अफवाह मात्र है, किन्तु समाचारों एवं सोशल मीडिया पर लोगो की संवेदनाओं एवं प्रतिक्रियाओं ने इस खबर की पुष्टि कर दी।

श्रीदेवी के परिवार में उनके पति बोनी कपूर एवं दो बेटियां है। श्रीदेवी के साथ इस शादी में शरीक होने उनके पति एवं छोटी बेटी भी गए हुए थे।

श्रीदेवी को उनकी मोहक मुस्कान, खिलखिलाहतदार हंसी, उम्दा अभिनय एवं बेमिसाल खूबसूरती के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

वो सुनहले पर्दे पर आखिरी बार 2017 में फ़िल्म ‘मॉम’ में नजर आयी थी। 80 के दशक में उनकी अभिनीत फिल्मों ने हमारी स्मृति-पटेल पर एक गहरी छाप छोड़ी है। मि. इंडिया, निगाहें, नागिन, चालबाज़, जुड़े, सदमा, लम्हें आदि प्रमुख फिल्में है।

जरुर पढ़ें-क्या हृतिक की यह प्रयोग बॉक्स आफिस पर सफल होगी?

अभनेत्री श्रीदेवी पर फिल्माया चालबाज़ फ़िल्म का यह गाना,

“किसी के हाथ न आएगी यह लड़की….”, किसी के हाथ न आने वाली इस अभिनेत्री को आखिरकार मृत्यु ने अपनी गिरफ्त में ले ही लिया। जीवन-मरण के इस सांसारिक चक्र से आज तक कोई भी नहीं बच सका है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं उनके प्रशंसकों को हिम्मत दे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram