Teaser Review Sanju : रणबीर कपूर ने इस ट्रेलर में दिखा दिया है अपने ऐक्टिंग का जलवा, टाइटल “संजू”

वन मैन … कई लाइफ’ बायोपिक संजू के टीज़र के लिए टैगलाइन है। हाँ!! बहुप्रतीक्षित संजय दत्त बायोपिक के टीज़र – ‘संजू’ को आज जारी कर दिया गया है। रणबीर कपूर के साथ साथ ही इस फिल्म के मेकर्स राजुकमार हीरानी और विधु विनोद चोपड़ा भी इस ईवेंट में मौजूद थे, लेकिन संजय दत्त इस वक़्त मौजूद नहीं थे। फिल्म का पूरा ट्रेलर हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर के साथ 27 अप्रैल को रिलीज होगा।

राजकुमार हीरानी को क्यों परफेक्शनिस्ट डायरेक्टर कहा जाता हैं, ये आप इस फिल्म के पोस्टर में देख सकते हैं, इस फ़िल्म में उन्होंने संजय दत्त की जवानी से लेकर अभी तक के सभी लुक्स को हूबहू सजाया है। रणबीर कपूर ने इस रोल के साथ पूरी तरह से संजय दत्त के किरदार को अंजाम दिया है और वो पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं। इस टीजर में रणबीर कपूर को देखने के बाद ऐसा लगता हैं, जैसे स्क्रीन पर सचमुच में ही संजय दत्त हैं। टीज़र ने कई लोगों को भ्रमित कर दिया है। इस टीजर के बाद उन्होंने फिर से साबित किया है, की वे सचमुच कितने समर्पित अभिनेता है। उनके काम की हर तरफ़ से सराहना की जा रही हैं।

टीजर की शुरुआत हुई है, पुणे के येरवडा जेल से निकलते संजय दत्त की कहानी से, जो संजय दत्त की जिंदगी का सबसे कठिन और मुश्किल दौर था। जीवन में आये उतार-चढ़ाव को लेकर, संजू बाबा खुद अपनी कहानी बता रहे हैं। हर वक़्त उन्हें जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा, जब फिल्मों से लोगों का दिल जीता, तो मुंबई ब्लास्ट के वक्त हथियार रखने की सजा मिली। रॉक स्टार जैसी दिखने वाली बॉडी बनाई तो ड्रग्स ने उन्हें अंदर से एकदम खोंखला और बीमार बना दिया। फिर न्यूयॉर्क की सड़कों पर भीख भी मांगनी पड़ी। शानो-शौकत भी मिली तो बुरी हरकतों पर पुलिस के थप्पड़ भी। संजय दत्त की निजी जीवन के हर पहलू को इस प्रोमो में दिखाने की जो कोशिश राजू हीरानी जी ने की है, उससे इस फिल्म को पूरा देखने की तमन्ना हर किसी ने मन में जाग उठी है। इस टिजर के आखिरी में रणबीर कहते हैं, देवियों और सज्जनो, कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, मौसम बिगड़ने वाला है। इसीलिए आपको ये फिल्म देखने थिएटर्स में जाना ही पड़ेगा। ये फ़िल्म 29 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला और परेश रावल को महत्वपूर्ण भूमिकाए है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram