वरूण धवन की ‘कलंक’ फिल्म के सेट पर फिर हुआ हादसा

कहते हैं कि हादसे किसी ना किसी अपशगुन का अंदेशा देते हैं लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में हादसों को शगुन के रूप में माना जाता है। जी हां ऐसा ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और हादसा सामने आया है जो कि एक बार फिर से वरुण धवन की आने वाली फिल्म कलंक के सेट पर हुआ है। इससे पहले भी कलंक के सेट पर हादसा हुआ था जिसमें वरुण धवन और आलिया को भी चोटें आई थी।

बारिश के चलते गिर गया सेट – 

वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएगी लेकिन इससे पहले इस फिल्म को बड़ी मुश्किलों का सामना करके गुजरना पड़ रहा है। फिल्म कलंक के सेट पर एक बार फिर हादसा हो गया। हालांकि इस हादसे में फिल्म के ना तो किसी कलाकार को चोट आई और ना ही किसी क्रू मेंबर को लेकिन यह दूसरा मौका है जब कलंक फिल्म के सेट पर हादसा हुआ है। दरअसल चैलेंज फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग चल रही थी और इस दौरान मुंबई में तेज बारिश के चलते शूटिंग के लिए सजाया गया सेट पूरी तरीके से पानी में भीग कर गिर गया जिस कारण से शूटिंग के शेडूल को आगे बढ़ाना पड़ गया है और अब जो भी सीन इस शेडूल में शूट होने वाले थे वह अब अगले महीने शूट होंगे। यह दूसरा मौका है जब कलिंग फिल्म के सेट पर यह हादसा हुआ है इससे पहले स्टंट सीन के दौरान वरुण धवन को चोट आई थी और उसके बाद आलिया भट्ट को भी चोट आई। वहीं एक के बाद एक लगातार चोट खाते हुए आदित्य रॉय कपूर भी इस मुसीबत से नहीं बचे और उन्हें भी गंभीर चोट का सामना करना पड़ा।

कलंक करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसका निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन आलिया भट्ट के अलावा आदित्य राय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी नजर आएंगे। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी लंबे अर्से के बाद किसी फिल्म में नजर आने जा रही है तो इस लिहाज से दर्शकों के लिए ये फिल्म काफी खास होगी। बी-टाउन में ऐसी धारणा है कि अगर किसी भी फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई हादसा हो जाता है तो वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपर डुपर हिट भी जाती है तो अब देखते हैं कि वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारिंग फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है क्योंकि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म धड़कने वरूण धवन सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट से सजी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के रिकॉर्ड को पहले दिन ही तोड़ दिया था।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram