ऋतिक रोशन की सुपर 30 फिल्म पर गिरी कंगना की गाज, घायल हैं सभी बड़े नाम

पटना की सुपर 30 कोचिंग के संचालक आंनद कुमार पर बन रही उनकी बायोपिक फिल्म सुपर 30 जिसके निर्देशक विकास बहल हैं। वहीं, इस फिल्म में आनंद कुमार के अवतार पर ऋतिक रोशन नज़र आएंगे। अब मुद्दा यह है कि इस फिल्म से जुड़े सभी बड़े नाम किसी ना किसी विवाद के घेरे में गिरे हैं और जनता इस फिल्म से क्या उम्मीद कर सकती है, यह तो सोचने वाली बात है !!

विकास बहल यौन शोषण मामला-

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर विकास बहल पर कंगना रनौत ने एक बड़ा आरोप लगाया है जिसके बाद विकास बहल के रोम रोम हिल गए होंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि ‘क्वीन’ फिल्म के निर्देशक विकास बहल ने उन्हें कई मौकों पर असहज महसूस कराया था। कंगना का यह बयान प्रोडक्शन हाउस ‘फैंटम फिल्म्स’ की एक महिला कर्मचारी द्वारा फिल्म निर्देशक पर छेड़छाड़ का आरोप फिर से लगाए जाने के बाद आया है। कंगना ने विकास बहल पर अगर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे। मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था।’ कंगना ने आगे कहा कि मैं पूरी तरह से उस पर (महिला) विश्वास करती हूं। हम जब 2014 में ‘क्वीन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त शादीशुदा होने के बावजूद भी बहल मेरे सामने यह शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नई लड़की के साथ रिलेशन बनाते थे।’ अब कंगना के लगाए हुए इस बयान के बाद यह साफ पता चल रहा है कि बॉलीवुड के या निर्देशक कितने ज्यादा पानी में हैं और उनकी नियत कितनी गंदी है। कंगना के बयानों से साफ पता लग रहा है कि निर्देशक विकास बहल कि यह फिल्म सुपर 30 भी इसी गंदगी के साथ बनी होगी।

कश्यप शामिल है इस मामले में –

डायरेक्टर विकास बहल पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद उनके दोस्त और फैंटम फिल्म्स के मेम्बर रहे डायरेक्टर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने ट्विटर पर ये माना है कि वो दोनों विकास बहल की हकीकत जानते थे। अनुराग ने हफिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट में कहा, “जो भी हुआ वो गलत था। हम लोगों ने इस मामले को ठीक से हैंडल नहीं किया। हम पूरी तरह से नाकाम रहे। मैं खुद के सिवा किसी और को दोषी नहीं मानता हूं”। अनुराग ने आगे कहा है कि कानून के जानकारों ने उन्हें इस मामले में गुमराह किया है। स्टूडियो के कॉन्ट्रेक्ट के चलते वह अपने पार्टनर के खिलाफ कुछ एक्शन नहीं ले पा रहे थे। हालांकि, विकास की सच्चाई खुद अनुराग ने ही मीडिया के सामने लाई थी। अब अनुराग कंगना के पूरे सपोर्ट में हैं।

ऋतिक रोशन भी है कंगना के दोषी-

ऋतिक रोशन आजकल अपने काम से ज्यादा कंगना के कॉन्ट्रोवर्सी से जाने जाते हैं। वहीं दूसरी ओर अब रितिक रोशन ने कंगना की कॉन्ट्रोवर्सी से भले ही अपना फोकस हटा दिया है लेकिन कंगना है कि उनका पीछा छोड़ने को राजी ही नहीं हैं। कंगना और रितिक रोशन के बीच कानूनी जंग में भी यह कोई नहीं पता लगा पाया कि दोनों के बीच आखिर हुआ क्या था ? लेकिन दोनों के बीच चलाया लंबा वार अभी तक शायद ही खत्म हुआ हो क्योंकि दोनों के बीच जो आग जल रही थी उसमें अभी भी आंच बाकी है। ऋतिक रोशन की अब आने वाली फिल्म सुपर थर्टी के लगभग सभी बड़े नाम यौन शोषण और भी बड़े विवाद के घेरे में हैं।

गौरतलब है कि फिल्म का नाम बायोपिक से पहले ही बदला जा चुका है जिसके बाद अब विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप भी लग गया है कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज पर रोक भी लग सकते हैं क्योंकि आनंद कुमार के फ्रॉडपन और अब इस फिल्म के डायरेक्टर के ऊपर लगे यौन शोषण के आरोप इस फिल्म को काफी बुरी तरीके से बॉक्स ऑफिस पर प्रभावित कर सकता है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram