अपनी डूबती फ़िल्म को बचाने में लगे विकाश बहल: फर्जीवाड़ा के आरोप में फंसे आनंद कुमार को किया बचाने की कोशिश

सुपर-30 के संचालक आनंद कुमार का कच्चा चिट्ठा अब समाज के सामने खुलकर आ चुका है लेकिन फिर भी उनके समर्थन में कुछ ऐसे लोग सामने आ रहे हैं जिनकी नादान हरकत की वजह से उनके ओहोदे को  बच्चों जैसी हरकत सोचने पर लोगों को मजबूर होना पड़ रहा है। आनंद कुमार की सुपर-30 से स्पेशल 26 की टीम का अभी तक कोई भी अता-पता नहीं है और इसी बीच आनंद कुमार के ऊपर बन रही फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल ने आनंद कुमार के सपोर्ट में ऐसी भक्ति में पोस्ट की है जिसको देखकर किसी की भी हंसी निकल जाए।

विकास बहल ने की जमकर तारीफ़ – 

आनंद कुमार के जीवन को किसी महापुरुष के जीवन की तुलना करते हुए विकास बहल ने उनकी जमकर तारीफ की और उन्होंने यहां तक कह डाला कि आनंदकुमार एक बार में 30 जीनियस को तैयार करते हैं। अब लोगों ने जब से विकास बहल के इस लेख को पढ़ा है तब से लोग विकास बहल की नादानी पर खूब चुटकियां ले रहे हैं। लोगों ने विकास बहल से अब इस मामले में पूछा है कि क्या आनंद कुमार 26 बच्चों की लिस्ट को जारी कर सकते हैं या नहीं और अगर नहीं जारी कर सकते तो आपको भी सोच समझकर आनंद कुमार की तरफदारी करनी चाहिए क्योंकि अगर आनंद कुमार एक बार में 30 जीनियस को निकाल रहे होते तो उन्होंने अब तक 26 बच्चों की लिस्ट को जारी कर दिया होता। दूसरी ओर 26 बच्चों का नाम तो बायोपिक में काम कर रहे ऋतिक रोशन को भी नहीं पता क्योंकि जब मीडिया ने ऋतिक रोशन से 26 बच्चों की लिस्ट मांगी कि आप उन्हें पार्टी देने वाले हैं तो आप जरूर उन 26 बच्चों को जानते होंगे ! लेकिन ऋतिक रोशन ने भी बच्चों को पार्टी देने से पीछे हट गए, क्योंकि ऋतिक रोशन भी नहीं जानते कि आखिर वह 26 बच्चे हैं कौन जो इस बार IIT की परीक्षा में सफल हुए हैं? वहीं विकास बहल की इस पोस्ट ने लोगों को एक और मौका दे दिया है कि अगर विकास बहल एक डायरेक्टर हैं और वह तो समाज को एक आईना दिखाने के लिए ही फिल्म का निर्माण करते हैं तो विकास बहल को जरूरत है कि वह खुद आईना देखें और तब आकर लोगों से आनंद कुमार की असलियत के बारे में चर्चा करें और अगर विकास बहल के पास 26 बच्चों के लिस्ट है तो वह लोगों के सामने जारी करें। दरअसल आनंद कुमार का असली चेहरा जब से सामने आया है तब से फिल्म के डायरेक्टर को भी इस बात की चिंता सता रही है कि उनकी फिल्म बुरी तरीके से फ्लॉप होने वाली है इसीलिए सुपर थर्टी की डूबती नैया को पार लगाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल इस तरीके का पी.आर. इस्तेमाल करके अपनी फिल्म का प्रमोशन करना चाहते हैं लेकिन सच्चाई किसी से भी छिपी नहीं है और लोग विकास बहल की ऐसी पोस्ट का जवाब देने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं ।

गौरतलब है कि आनंद कुमार सुपर थर्टी कोचिंग विवादों में घिरी हुई है और सुपर थर्टी में पढ़ने वाले कई छात्रों ने सामने आकर बयान भी दिया है कि इस बार सुपर 30 से केवल 3 छात्रों का ही चयन हुआ था जबकि आनंद कुमार ने मीडिया से रिजल्ट आने पर बताया था कि 26 बच्चों का चयन हुआ है। जब से 26 बच्चों की लिस्ट मांगी जा रही है तब से आनंद कुमार बौखलाए हैं वहीं उनके समर्थन में कुछ नादान लोग भी आकर अपना औरा और ओहदा दोनों गिरा रहे हैं।

जरुर पढ़ें: आनंद कुमार के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा को लोगों ने जमकर लगाई लताड़

            लोगों ने फेसबुक पे लगा दिए आनंद कुमार को क्लास, आनंद की चुप्पी बरक़रार

            ऋतिक रोशन के जिंदगी की सबसे बड़ी भूल कहीं सुपर-30 तो नही ?

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram