सामने आया अनूप जलोटा का कारनामा, सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे

बिग बॉस 12 के घर में सबसे विचित्र जोड़ी के तौर पर भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू आए हैं।  जिनके अफेयर और रिलेशन की खबरों ने सभी को हैरानी में डाल दिया था। दरअसल अनूप जलोटा की छवि 90 के दशक में कुछ और ही थी। उन्हें सब भगवान का भक्त और पूजनीय मानते थे लिकन, जब इस दौर के लोगों ने सुना कि अनूप जलोटा सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में आ रहे हैं तो उनकी छवि को मिट्टी होने में टाइम नहीं लगा।

सामने आया अनूप जलोटा का सच- 

झटका तो लोगों को तब लगा जब फैंस को पता चला कि बिग बॉस हाउस में अनूप जलोटा अकेले नहीं बल्कि खुद से 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ आ रहे हैं। इसमें हैरान होने वाली कोई भी बात नहीं है कि अनूप जलोटा की अफेयर की लिस्ट बहुत लंबी चौड़ी है। संगीतकार अनूप जलोटा तीन शादियां कर चुके हैं। जिनमें दो का अंजाम तालाक निकला तो उनकी तीसरी पत्नी जो कि पूर्व प्रधानमंत्री इन्द्र कुमार गुजराल के भतीजी और शेखर कपूर की पहली पत्नी मेधा गुजराल से हुई थीं। जिनकी लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इजरायली मॉडल रीना गोलन ने अनूप जलोटा पर कास्टिंग काउच के गंभीर आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं मॉडल ने एक किताब लिखकर भी लगाए।

मीडिया के मुताबिक, इसके  अलावा एक मॉडल कम सिंगर अनीशा सिंह शर्मा ने भी अनूप जलोटा पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं मॉडल ने कहा कि अनूप जलोटा उसके साथ 6 महीने रिलेशन में रहे और बिग बॉस शो में ले जाने का वादा भी किया था लेकिन उन्होंने उसे धोखा दिया। आपको बता दें बिग बॉस हाउस में पहले ही दिन हुए हंगामे में घर वालों ने सबसे पहले दोनों से रिश्ते के बारे में ही पूछा था।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram