आईपीएल 2018; शतकों का सूखा समाप्त, कल गेल तो आज वाटसन ने ठोका शतक

अब जबकि आईपीएल को शुरू हुए दूसरा सप्ताह हो चुका है तो बहुत कुछ बदल चुका है।  पॉइंट्स टेबल पर शीर्ष टीम के रूप में मैच दर मैच टीम बदलती रहती है। खेल के छोटे प्रारूप, ट्वेंटी-20 लीग ‘आईपीएल’ में पहले 12 दिन कोई भी शतक नहीं बना पाया था और मात्र पिछले दो दिनों में दो खिलाड़ी, 2 शतक बना चुके है। 12 दिनों का सूखा समाप्त करते हुए कल गुरुवार को क्रिश गेल (104*) ने इस सीजन का पहला शतक सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगाया था और आज चेन्नई सुपर किंग्स के शेन वाटसन (106) ने राजस्थान रॉयल्स में ख़िलाक शतक लगाया। इस सीजन के दोनों ही शतक सलामी बल्लेबाजों द्वारा लगाया गया है।

शेन वाटसन ने 51 गेंदों मैं शतक लगाते हुए अपनी 57 गेंदों की पारी में 6 छक्के और 9 चौके की मदद से कुल 106 रन बनाए। यह वाटसन का आईपीएल में तीसरा शतक और ट्वेंटी-20 में चौथा शतक है। आज वाटसन पूरे लय में नजर आए और मैदान के चारो तरफ शॉट लगाए।

आईपीएल 2018 में लगे अभी तक दोनो शतक विदेशी खिलाड़ियों द्वारा लगाए गए है। इस सीजन के शुरुआती मैचों के दौरान कुछ खिलाड़ी शतक से चुके तो कुछ खिलाड़ी थम से गए। हम उन खिलाड़ियों की सूची आपसे साझा कर रहे है;
◆ मुम्बई इंडियंस के रोहित शर्मा (94 रन),
◆ आरसीबी के विराट कोहली (92 रन)
◆ हैदराबाद के संजू सैमसन (92 रन)
◆ दिल्ली डेयरडेविल्स के जेसन रॉय (91 रन)
◆कोलकाता नाईट राइडर्स के आंद्रे रसेल (88 रन)

◆ चेन्नई सुपर किंग्स के धोनी (79 रन)

हालांकि आईपीएल में अभी बहुत मैच बाकी है, और बहुत कुछ देखना बाकी है। बहुत से खिलाड़ियों ने अच्छी पारी खेली किन्तु उसे शतक में तब्दील नहीं कर पाए, देखना है कितने ऐसे और खिलाड़ी होंगे जो शतक बनाएंगे और कितने खिलाड़ी नर्वस नाईन्टीज के शिकार होंगे। फिलहाल वक़्त है मैच का मजा लेने का। इस प्रकार के खबरों के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहे, हम आप तक ऐसी ही मनोरंजक खबरे पहुंचाते रहेंगे।

“आज का रिपोर्टर”

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram