पटना के लाल ‘ईशान किशन’ ने आईपीएल में किया कमाल

पटना के क्रिकेट खिलाड़ी ईशान किशन इस आईपीएल सत्र में पिछले वर्ष की चैंपियन मुम्बई इंडियंस की तरफ से खेल रहे है। इस सत्र में उनका प्रदर्शन निखरा है। इस सीजन में उन्होंने खेले गए 11 मैचों में 238 रन बनाए है, जिसमे 2 अर्धशतक शामिल है।

आज आईपीएल के 41वें मैच में उन्होंने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ आतिशी बालेबाजी करते हुए 295 से भी अधिक स्ट्राइक रेट से 21 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली। उन्होंने मात्र 17 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, आईपीएल में उनका यह उनका तीसरा अर्धशतक है। उन्होंने अपनी इस शानदार पारी में 5 चौके और 6 छक्के लगाए। उनके इस तेज तर्रार पारी की सहायता से मुम्बई ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 210 रन बनाए और बाद में 102 रनों सेमच जीत लिया।

ईशान किशन घरेलू मैचों में झारखंड की तरफ से विककेटकीपर के रूप में खेलते है। आज के मैच के 14वें ओवर में उन्होंने कुलदीप यादव पर लगातार 4 छक्के लगाए। पहला छक्का स्क्वायर लेग, दूसरा मिड विकेट, तीसरा लोंगों और चौथा फिर से मिड विकेट के ऊपर ही लगाया। उनकी पारी के चौथे छक्के में धोनी की हेलीकाप्टर शॉट की झलक भी दिखाई दी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram