पांड्या का शॉट के दौरान बल्ला फिसला, मुम्बई 13 रनों से जीती

क्रिकेट के लघु प्रारूप आपीएल जारी है, इस मनोरंजन लीग में मैचों के दौरान अजब-गजब वाकये होते रहते है। मुम्बई इंडियंस और कोलकाता नाईटराइडर्स के बीच खेले मैच में भी कुछ ऐसा ही वाक्य हुआ;

मुम्बई इंडियन्स की पारी के अंतिम ओवरों में हार्दिक पांड्या क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी एक ऐसा वाक्य हुआ जिस से की सभी अवाक रह गए। पांड्या की शैली आक्रामक बालेबाजी की है, वो बड़े शॉट्स खेलने में यकीन करते है। 20वें ओवर में एक शॉट मारने की कोशिश के दौरान उनके हाथों से बल्ला फिसल गया और  हवा में कलाबाजी खाता हुआ स्क्वायर लेग की तरफ गिरा। अंतिम ओवर में अधिक से अधिक रन बटोरने के लिए बड़े शॉट्स खेलने की कोशिश के दौरान ऐसा हुआ। इसके बाबजूद पंड्या ने दौड़ कर बाई रन लेने की कोशिश की, इस बीच कोलकाता नाईटराइडर्स के विककेटकीपर कप्तान दिनेश कार्तिक ने सीधी थ्रो कर उन्हें रन आउट करने का प्रयास भी किया, किन्तु गेंद स्टंप्स को मिस कर गयी।

मुम्बई इंडियंस ने यह मैच 13 रनों से जीता। पांड्या ने मैच में 175 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 35 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। अपनी 20 गेंदों की इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 1 छक्का भी लगाया। उनके इस आतिशी पारी से ही मुम्बई इस सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाया। पंड्या ने न सिर्फ शानदार बल्लेबाजी की बल्कि जबरदस्त गेंदबाज़ी भी की। ट्वेंटी-20 में 4.75 की इकॉनमी से गेंदबाजी के साथ 2 विकेट भी चटकाए।

W

कोलकाता पर इस जीत के बाबजूद भी मुम्बई अंक-तालिका में उससे पीछे पांचवें स्थान पर है। जहां कोलकाता 10 मैचों में 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है और मुम्बई इतने ही मैचों में 8 अंक के साथ पांचवे स्थान पर है। वैसे मुम्बई इंडियंस की टीम अब रंग पकड़ने लगी है, यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा कि वो खिताब बचने में सफल होगी कि नहीं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram