मुल्तान के सुल्तान ने धोनी की पारी को लेकर किया ट्वीट

मुल्तान के सुल्तान वीरेंद्र सहवाग ने भले ही क्रिकेट से सन्यास ले लिया हो लेकिन चौकें-छक्के लगाना नहीं भूले है। उनकी आक्रामक शैली आज भी जारी है फर्क सिर्फ इतना है कि पेबल वो सिर्फ मैदान में दिखती थी किन्तु अब उनकी वह आक्रमकता ट्विटर पर दिखती है। 

ट्विटर पर वो कोई भी मौका नही छोड़ते, चाहे वो कोई क्रिकेट का कोई मैच हो या किसी का जन्मदिन या फिर कोई घटना, इस प्रकार की प्रत्येक चीज़ों पर उनकी बेबाक टिप्पणियां सहज आकर्षित करती है। बहुत कम समय में उन्होंने सोशल मीडिया के इस मंच पर अपनी अलग पहचान बनाई है, अपनी अनूठी चटपटी शैली से वो हर मौके को रोचक बना देते है। इन्ही सारी बातों सेट्वित्तर पर उनके प्रसंशकों की संख्या 2 करोड़ से से थोड़ी ही कम है।

आईपीएल के सीजन हो और सहवाग का चुटीला अंदाज देखने को न मिले, ऐसा होना मुश्किल है। किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर की भूमिका में यह सीजन अभी तक इस टीम के लिए अभी तक अच्छी रही है। आज सहवाग की चर्चा उनकी टीम के प्रदर्शन को लेकर नहीं कर रहे है, अभी उनकी चर्चा काल के हुए ‘आरसीबी’ और ‘सीएसके’ के बीच हुए मैच के बाद उनके किये ट्वीट को लेकर है। मन यह जा रहा था कि यह मैच धोनी और विराट के बीच है, मैच भले ही धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता हो किन्तु, सहवाग ने मैच के बाद इस ट्वीट ने ‘जता और बता’ दोनो ही दिया कि उनका धोनी से कोई मनमुटाव नहीं है।

सेबवाग ने अपनी ट्वीट में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी की पारी की तारीफ करते हुए कहा”कमाल ही करते रहते है एमएस धोनी, फिर से शानदार”। वैसे धोनी की यह पारी थी भी शानदार, हाई-स्कोर  मैच में इस प्रकार की पारी कम ही देखने को मिलती है। वैसे भी दबाब में इस प्रकार की पारी धोनी ही खेल सकते है यही कारण है कि धोनी की गिनती विश्वके सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में होती है। आईपीएल के इस मैच में।सिर्फ चौकों- छक्कों की बरसात ही नही हुई बल्कि छक्कों का तो कीर्तिमान ही बना, इस मैच में दोनो टीमो ने मिलकर 33 छक्के लगाए, आरसीबी की ओर से 16 छक्के लगे व सीएसके की तरफ से 17 छक्के लगे। इस से पूर्व आईपीएल में सर्वाधिक 31 छक्कों का रिकॉर्ड था, जो की गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच में बना था। वैसे ट्वेंटी-20 में एक मैच में सर्वाधिक 34 छक्कों का रिकॉर्ड हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram