“मुझसे ज्यादा मेरे फैंस को आईपील ट्रॉफी जितने की जल्दी”- विराट कोहली

‍आरसीबी टीम के प्रैक्टिस सेशन में शामिल हुए कप्तान विराट कोहली ने नेट्स में जमकर पसीना बहाया और अपनी बल्लेबाज़ी धार को चमकाने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए बोला कि वो अपने सभी प्रशंसकों का धन्याद व्यक्त करते है जिन्होंने  उनको व उनकी टीम को हर समय सपोर्ट किया। अपने मनोभाव व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि उनके प्रशंसको को खिताब जीतने की जल्दी उनसे कहीं ज्यादा हैं। उन्होंने कहा” हम पिछले 10 संस्करणों में 3 बार फाइनल तक पंहुचे है लेकिन हर बार खिताब हमसे 2 कदम दूर ही रहा है। इस सीजन में अपने फैंस को विश्वास दिलाता हूँ कि मेरा कमिटमेंट टीम को खिताब जिताने के लिए 100 नहीं 120 प्रतिशत रहेगा।”

कोहली ने इस बात का दम भरा कि उनके टीम पर सिर्फ बैटिंग पर ध्यान देने के धब्बे हट गए है क्योंकि टीम ने इस बार नीलामी में गेंदबाज़ो के चयन पर ज़ोर दिया है जिसके बाद वह टीम के शानदार प्रदर्शन के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त है | बता दें की आरसीबी पिछली बार अंतिम स्थान पर पहुंच गयी थी जिसकी वजह कोहली की अनुपस्थिति थी।

इस बार की बात करें तो बैटिंग डिपार्टमेंट में आक्रामकता की भरमार है लेकिन तेज़ गेंदबाज़ी में कोहली को माथापच्ची करनी पड़ेगी यहाँ उमेश यादव को छोड़ के कोई भी अनुभवी गेंदबाज़ है नहीं लेकिन क्यूंकि दांव स्पिन गेंदबाज़ो पर दिखाया गया है तो यदि स्पिन तिगड़ी आपको टी-२० में देखने को मिल जाये तो चौकियेगा बिलकुल भी नहीं क्योंकि यजुवेंद्र चहल का साथ देने के लिए मुरगन आश्विन और वाशिंगटन सुन्दर भी है जो बल्ले से भी रन बना सकते हैं, इसलिए आरसीबी आल राउंड स्पिन के साथ जा सकती है।
अब देखने वाली बात यह हिगी कि तमाम अवधारणाओं को झुठलाते एवं पूर्व के संस्करणों में अपने प्रदर्शन से उबरते हुए अपने आक्रामक कप्तान के मार्गदर्शन में शानदार प्रदर्शन के लिए प्रतिबद्ध होती है या पूर्व की तरह ही उसके प्रदर्शन ।इन निरंतरता का अभाव रहता है। यह तो सच ही है कि सितरी से सजी इस टीम का हर खिलाड़ी अगर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करे तो इस सीजन ही इस टीम का खिताबी सुखा समाप्त हो जाये।
हम तो यही चाहेंगे कि विराट इस सीजन भी अपने 2016 की सीजन के प्रदर्शन दुहरा पाए और उनकी टीम न सिर्फ फाइनल पंहुचे बल्कि खिताब भी जीते।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram