घरेलू हिंसा का केस में फंसे क्रिकेट के दिग्गज युवराज सिंह

आकांक्षा

आकांक्षा, जो कि क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई ज़ोरावर की पत्नी और मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10, 2016 की एक प्रतिभागी थी, ने अपनी सास शबनम, पति ज़ोरावर और युवराज सिंह पे घरेलू हिंसा का मुकदमा किया है।

आकांक्षा के वकील स्वाति सिंह मलिक ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा ‘ हाँ, यह सच है की मेरे मुवक्किल आकांक्षा ने घरेलू हिंसा का मुकदमा किया है जिसमे पति ज़ोरावर, सास शबनम और युवराज सिंह को अभियुक्त बनाया गया है।’
यह पूछे जाने पे की युवराज सिंह इस मामले में किस तरह सम्मिलित है तो वकील मलिक ने बताया कि ‘घरेलू हिंसा, सिर्फ शारीरिक हिंसा ही नही होता बल्कि मानसिक और आर्थिक रूप से भी टॉर्चर करना भी होता है’। मलिक ने आगे कहा कि जब ज़ोरावर और माँ शबनम आकांक्षा पे बच्चे के लिए दबाब बना रहे थे तो युवराज भी उनका साथ देते थे और युवराज ने भी आकांक्षा को माँ शबानम की बात मानने के लिए दबाब बनाया था। मलिक ने ये भी कहा कि शबनम का स्वभाव बहुत ही कड़क ओर गुस्सैल है और घर मे उनके अलावा किसी की भी नही चलती थी, आकांक्षा और ज़ोरावर को हर निर्णय के लिए उनपे निर्भर करना पड़ता था।

ये भी पढ़ें-हॉर्न बजाया तो लगेगा 500 जुर्माना

इस घरेलू हिंसा केस को गुरुग्राम में रजिस्टर्ड किया गया है और मुकदमे के पहली सुनवाई 21 अक्टूबर को है।
अभी भारतीय क्रिकेट टीम के हर प्रारूप से बाहर चल रहे युवराज सिंह का नाम इस घरेलू हिंसा केस मे आने से मीडिया का ध्यान आकर्षित किया है और सोशल मीडिया पे वायरल हो रहा है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram