इंटरनेशनल पीपल्स चॉइस अवार्ड 2018 के लिए मनोनीत हुआ बिहार का बेटा विपुल

webpostervfvsaysposter1

इंटरनेशनल यूथ कमिटी तथा श्रीलंका सरकार द्वारा आयोजित इस साल के साउथ एशियन युवा शिखर सम्मेलन (SOUTH ASIAN YOUTH SUMMIT 2018) के लिए बिहार से छपरा ज़िले के मकेर ग्राम वासी अरुण कुमार सिन्हा के पुत्र विपुल शरण को अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है । ज्ञात हो की इस शिखर सम्मेलन मे SAARC देशों के 10 -10 युवा प्रतिनिधि हर साल भाग लेते हैं । इस साल ये शिखर सम्मेलन कोलंबो , श्रीलंका मे आयोजित किया जा रहा है और भारत से जो 10 प्रतिनिधि चुने गए हैं उसमे विपुल का नाम शामिल है । विपुल इस सम्मेलन मे शामिल होने कोलंबो श्रीलंका सितंबर के महीने मे जाएँगे जो 17 – 20 सितंबर 2018 तक कोलंबो मे आयोजित होगा।

Introducing Selected Delegate #13 of South Asian Youth Summit 2018:Mr. Vipul Sharan Srivastava representing Republic…

Posted by International Youth Committee on Saturday, 16 June 2018

बिहार के लिए दोगुनी गर्व की बात ये है की बिहार की माटी के इस बेटे को इस सम्मेलन के दौड़ान होने वाले INTERNATIONAL PEOPLE CHOICE AWARD 2018 के लिए भारत की तरफ से मनोनीत किया गया है । जिसके लिए वोटिंग की जा रही है । विपुल के अनुसार IYC के official facebook post  को लाइक तथा शेयर करने पर वोट की गिनती की जा रही है ।  विपुल भारत का प्रतिनिधित्व करते हुये अभी TOP 5 मे पहुँच गए हैं और भारत को नंबर 1 पर लाने के लिए अपने सभी सोशल मीडिया के मित्रों के साथ अभियान कर रहे हैं । उन्होने हमारे साथ अपना वोटिंग लिंक शेयर किया है जो ये है :

विपुल ने हमारे साथ एक QR कोड पोस्टर भी साझा किया है जिसको स्कैन कर के सीधा उपर्युक्त लिंक तक पहुंचा जा सकता है । वो क्यू आर कोड ये है: 

अब तक के ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार भारत से विपुल कुल 20 मनोनीत किए गए प्रतिभागीयों में पांचवें (5th) स्थान पर हैं । जो विपुल से ऊपर के प्रतिभागी है उनका रिपोर्ट कुछ इस प्रकार है:

1)  Mr. Aungthan Oo (म्यांमार) – 888 शेयर + 1393 लाइक

2)  Mr. Pradip Subedi (नेपाल) – 656 शेयर + 429 लाइक  

3)  Ms. Mariyam Rifa (मालदीव) – 400 शेयर + 280 लाइक

4)  Ms. Ayusma Aryal (नेपाल) – 221 शेयर + 336 लाइक

5)  Mr. Vipul Sharan Srivastava (भारत) – 204 शेयर + 162 लाइक  

विपुल द्वारा साझा किए गए लिंक को फेसबूक के माध्यम से आप भी पोस्ट पर जा कर लाइक तथा शेयर कर के विपुल को पहले स्थान तक पहुँचने मे मदद कर सकते हैं । फेसबूक पेज के माध्यम से विपुल को वोट करने और अपने देश भारत को प्रथम स्थान दिलाने के लिए आज ही जाइए दिये हुये नीचे के लिंक पर और लाइक और शेयर कीजिये:

 

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram