एयर इंडिया की फ्लाइट में नशेड़ी ने की यह हरकत

नियमों का उल्लंघन करके सभी कायदे-कानूनों को ताक पर रखने वाले लोग आज बेबाकी से कुछ भी करने के लिए एक बार भी नहीं सोचते, और उन्हें इस बात का भी डर नहीं रहता है कि आखिर उन्हें नियमों को तोड़ने के बाद ज्यादा से ज्यादा होना ही क्या है ? और हालत तो अब यहां तक हो गई है कि एयर इंडिया की फ्लाइट में एक शख्स ने एक महिला की सीट पर जो किया उसे जानकर आपको भी शर्म जाएगी।

शख्स ने की यह घिनौनी हरकत – 

एयर इंडिया की एक फ्लाइट न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी और कहा जा रहा है कि एक महिला यात्री की सीट पर एक पैसेंजर ने पेशाब कर दिया हालांकि मामला क्या था यह अभी तक सामने नहीं आ पाया है और उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है वहीं दूसरी ओर महिला यात्री की बेटी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करके लिखा कि ” शुक्रवार को न्यूयॉर्क से दिल्ली आते हुए फ्लाइट AI 102  अपमानजनक थी। एक शख्स ने अपनी पैंट उतारी और मेरी मां की सीट पर पेशाब की दी। वो अकेली सफर कर रही थी और वे सकते में हैं, जल्दी जवाब दें।” वहीं इस ट्वीट के बाद में किए गए ट्वीट में महिला यात्री की बेटी ने लिखा कि, ‘जब उसने शिकायत दर्ज कराने के लिए एयर इंडिया की हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया, तो वहां बैठे एक शख्स ने कहा कि वेबसाइट पर जाकर फीडबैक दें। जिस पर लड़की को भी हैरानी हुई कि, ‘क्या ऐसे मामले में फीडबैक देना जरूरी है या एयर इंडिया को इसके खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए !

वही लड़की की शिकायत के बाद एयर इंडिया को टैग करते हुए जयंत सिन्हा ने कहा कि इस मामले के बारे में तुरंत जांच होनी चाहिए और जल्द से जल्द इसके बारे में जितनी जल्दी हो सके विमानन मंत्रालय के समक्ष सारी जानकारी उपलब्ध कराई जानी चाहिए।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram