डासना जेल से सोमवार को रिहा होंगे तलवार दंपति, रखना होगा थोड़ा और सब्र

तलवार दंपति

हाई कोर्ट के फैसले के बाबजूद तलवार दंपति को रिहा होने के लिए थोड़ा और सब्र रखना होगा, वो आज डासना जेल से रिहा नही हो पाए। तलवार दंपति, जो अपनी बेटी आरुषि की हत्या के मामले में बरी कर दिया गया है, को सोमवार को दसना जेल से रिहा होने की संभावना है।

तलवार दंपति के वकील तनवीर मीर अहमद ने कहा ‘आज राजेश और नुपूर तलवार को दसना जेल से रिहा करने की कोई संभावना नहीं है क्योंकि हमें अभी तक अदालत के आदेश की प्रतिलिपि नहीं मिली है। उनकी रिहाई  अब सोमवार को ही होगी क्योंकि कल सेकंड सैटरडे होने के कारण अदालत बंद रहेगी। अब अदालत के आदेश की प्रतिलिपि भी सोमवार को अदालत के खुलने के बाद ही मिल पाएगी। ‘  ज्ञात हो कि, तलवार दंपति नवंबर 2013 से ही डासना जेल में बंद है।

उम्मीद तो यही है कि सोमवार को तलवार दंपति को सारी आवश्यक कार्यवायी करने के उपरांत रिहाई मिल जाये।

उनको बरी करने के कोर्ट के फैसले को लेकर पूरे बॉलीवुड में खुशी का माहौल और हर किसी ने इस फैसले का स्वागत किया है।

जरुर पढ़ें-भभुआ में 15वर्षीय 10वीं के छात्र ने अपनी बहन के आशिक का गला काटा

ज्ञात हो कि, आरुषि हत्याकांड में फ़िल्म ‘ तलवार’ 2015 बन चुकी है, विशाल भारद्वाज द्वारा निर्मित और मेघना गुलज़ार निर्देशित इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका इरफान खान, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बु आदि ने निभाया था।

पूरे घटना-क्रम, हत्या से बरी होने तक बहुत कुछ हुआ किन्तु अभी भी कुछ सवाल अनसुलझे है,अब जबकि दंपति को बरी करने का कोर्ट का फैसला आ चुका है किंतु प्रश्न यह उठता है कि जब तलवार दंपति निर्दोष है तो फिर हत्या किसने की?

हत्या के पीछे क्या उद्देश्य होगा?

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram