अमर सिंह ने, आजम खान पर लगाए ये गंभीर आरोप

राजनीतिक सियासी बाजी के बीच अक्सर ऐसे मामले सुनने को मिलते हैं जिसमें धमकी और जान से मारने की बात सामने आती है, लेकिन राज्यसभा के सांसद और समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ चुके अमर सिंह ने आजम खान के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। जी हां, अमर सिंह ने लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए आजम खान पर आरोप लगाया कि वह उनकी पत्नी और बेटियों को लेकर उन्हें धमकी दे चुके हैं।

अमर सिंह ने कही ये बड़ी बात – 

अमर सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कहा है कि ‘आजम खां, मेरी पत्नी और बेटी को लेकर काफी गंभीर धमकी दे चुके हैं।  उन्होंने धमकी दी है कि वह उनकी पत्नी के साथ और उनकी बेटियों के साथ दुर्व्यवहार करेंगें  और उन्होंने कहा है कि वह मेरी बेटियों पर एसिड अटैक भी करवा सकते हैं।’ अमर सिंह ने यह भी कहा कि उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी है। हालांकि मैंने उनके इस धमकी को चुनौती भी दी है और मैं 30 अगस्त को रामपुर भी जा रहा हूं। अमर सिंह ने कहा कि “आप (आजम) मेरी हत्या कर दीजिए, बकरीद को बीते ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, आप मेरी कुर्बानी ले लीजिए। लेकिन मेरी मासूम बेटियों को बख्स दीजिए। मैं आपकी बेटी-बेटे और पत्नी की स्वस्थ्य रहने की दुआ करता हूं।”

वहीं प्रेस कांफ्रेंस के बाद अमर सिंह ने यह भी कहा कि वह जल्द ही 2019 के चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार प्रसार जारी रखेंगे दूसरी ओर उन्होंने आजम खान पर परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया और उन्होंने तंज भरे शब्दों में कहा कि – तुमने (आजम खान) कहा कि मैं अवसरवादी हूं। हां मैं अवसरवादी हूं क्योंकि मैंने अपनी पत्नी को राज्यसा नहीं भेजा, हां मैं अवसरवादी हूं, क्योंकी मेरी कोई संतान विधायक नहीं है। हां मैं अवसरवादी हूं, क्योंकि मैंने अरबों खरबों का घोटाला करके बाप के नाम पर यूनिवर्सिटी नहीं बनाई।”

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram