अमित शाह ने 50 साल के लिए की यह घोषणा

2019 के चुनाव को देखते हुए राजनीतिक गलियारे में बिगुल तो बज ही चुका है साथ ही साथ राजनीतिक पार्टियों ने भी इस बात की सुगबुगाहट तेज कर दी है कि आने वाली चुनावी लहर में वह बीजेपी को मात देने वाली हैं लेकिन बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह ने दावा किया कि वह 2019 में चुनाव जीतेंगे साथ ही साथ उन्होंने भविष्य के 50 साल के लिए घोषणा भी कर दी है।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने किया यह बड़ा ऐलान – 

2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई जिसमें पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद थे। वहीं बैठक की अगुवाई करने वाले पार्टी अध्यक्ष ने दावा किया कि वह 2019 में लोकसभा चुनाव एक बड़े अंतर से जीतेंगे साथ ही साथ उन्होंने अगले 50 सालों की घोषणा करते हुए कहा कि 2019 में चुनाव जीतने के बाद अगले 50 साल तक उन्हें सत्ता से कोई भी नहीं हटा सकता है। क्योंकि वह राजनीति के दम पर नहीं बल्कि अपने काम के दम पर सत्ता में 50 साल तक बने रहने के काम को 2019 में चुनाव जीतने के बाद इस मुकाम पर पहुंचा देंगे ताकि वह अगले 50 साल तक सत्ता में बने रहें। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म होने के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए बैठक में हुई बातों को बताया है।

रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा कि विपक्ष और महागठबंधन सत्ता में बैठने के लिए कई तरकीबें आजमा रहा है लेकिन ना ही उनके पास कोई काबिल नेता है और ना ही कोई रणनीति वहीं विपक्ष इस बात से भी घबराया है क्योंकि नरेंद्र मोदी भारत को जातिवाद मुक्त, संप्रदायिक मुफ़्त, बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। फिलहाल बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में चुनाव के मद्देनजर कई तैयारियों पर भी चर्चा हुई है कैसे 2019 के लोकसभा चुनाव में विजय हासिल की जाए और विपक्ष के महागठबंधन के लपेटे में आने से भी बचा जा सके क्योंकि कांग्रेस को मिल रही सफलता कुछ अलग ही कहानी बयां करने को बेताब हो रही हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram