अमित शाह ने JNU में देश विरोधी नारे लगाने वालों के लिए कही यह बड़ी बात

जेएनयू देश की एक ऐसी जानी-मानी यूनिवर्सिटी है जहां पर देश विरोधी नारों की गूंज सुनने को मिली थी और वहां अक्सर ऐसी बातों को लेकर आवाज उठती रहती है जिससे कहा जाता है कि जेएनयू में पढ़ने वाले छात्र देशद्रोह की भावना उत्पन्न करने की कोशिश करते हैं लेकिन इस मामले में अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वालों के लिए बड़ी बात कही है।

अमित शाह ने कहा मिलेगी सजा –

नारायणा में हुए भाजपा के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वालों के खिलाफ बड़ी बात कही उन्होंने कहा कि जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वाले लोग भाजपा के शासन में जेल जाएंगे क्योंकि ऐसी अराजकता को देश में पलने और पनपने के लिए ज्यादा समय नहीं दिया जा सकता है और ऐसे लोगों पर लगाम लगाना जरूरी है भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा जब शासन में आएगी तब यह लोग अपने आप को सलाखों के पीछे पाएंगे उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के शासन में इस बात की भी जानकारी रखी जाएगी कि JNU में कितने लोग आप्रवासी हैं, और उनकी पहचान सुनिश्चित करके उन्हें देश से बाहर निकाल दिया जाएगा।

अमित शाह ने यह भी कहा कि जब इन लोगों पर कार्यवाही होती है तो अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस को बड़ी पीड़ा होती है लेकिन हाल ही में मानवाधिकार कार्यकर्ताओं के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का जो आदेश आया है उसने सभी की आंखें खोल दी हैं और देश भी जानता है कि सच क्या है ? फिलहाल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बातों-बातों में कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार एक बार फिर से सत्ता में वापस आएगी।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram