आम आदमी पार्टी को लगा एक और झटका, आशीष खेतान ने आप से दिया इस्तीफा

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगातार परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही। अब आम आदमी पार्टी अपनों से ही जूझ रही है। अब CM अरविंद केजरीवाल की पीठ में छुरा भोंकने का काम आशीष खेतान ने किया। उन्होंने भी आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देकर अरविंद केजरीवाल को एक बड़ा झटका दिया है। वही आशीष इस्ती़फा देने की वजह को नजरअंदाज कर रहे हैं और निजी कारण बता रहे हैं।

आशीष खेतान ने आप को दिया झटका-

पूर्व पत्रकार और AAP नेता आशीष खेतान 2014 में नई दिल्ली लोकसभा से चुनाव लड़ चुके हैं और दिल्ली सरकार के दिल्ली डायलॉग कमिशन के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। आशीष लंबे समय से पार्टी के किसी भी कामों में शामिल नहीं हो रहे थे,  मगर अब वह वकालत के पेशे से जुड़ गए हैं। सूत्रों की माने तो आशीष खेतान के इस्तीफा देने की वजह यह हो सकती है कि आशीष नई दिल्ली लोकसभा सीट से दोबारा चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन पार्टी यहां से किसी नए चेहरे को चुनावी मैदान में उतारना चाहती थी। वहीं, आशीष के मित्रों का कहना है कि वह उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते थे, इसलिए उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। अब केरीवाल आशीष को मानने में जुट गए हैं और उनका कहना है कि आशीष अपनी पढ़ाई के लिए पार्टी से कुछ दिन के लिए छुट्टी ले लें और पढ़ाई खत्म होने के बाद पार्टी में फिर से शामिल हो जाएं।

आशीष ने बुधवार को ट्वीट कर के बताया कि- मैं अभी पूरी तरह से लीगल प्रैक्टिस पर ध्यान दे रहा हूं और इस वक्त सक्रिय राजनीति में शामिल नहीं होना चहता हूं।

आपको बता दें कि आशीष खेतान से पहले आशुतोष ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफ़ा दिया था वहीं, पंजाब में पार्टी नेता सुखपाल खैरा को AAP ने नेता विपक्ष पद से हटाया तो लंबे विवाद के बाद खैरा समर्थित पार्टी खेमे ने खैरा पार्टी का पंजाब का प्रमुख घोषित कर दिया। इन सबसे पता चलता है कि लोकसभा चुनाव 2019 से पहले AAP अपने और अपनों से जूझ रही है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram