उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी करेंगे विश्व प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र मेले का उदघाटन

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी आज विश्व प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र मेला का उदघाटन करेंगे। इस बार यह विश्व प्रसिद्ध मेला नए रंग-रूप में दिखेगा। इस बार मेले की शरुआत किन्नरों के शिव तांडव नृत्य से होगी।

इस बार मेले में याता-यात की भी बेहतर व्यवस्था होगी। इसके लिए 4 नवंबर तक सोनपुर गंडक पूल को बंद रखा जाएगा। ट्रैफीक को सुचारू रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बलों की तैनाती की जाएगी। पार्किंग के लिए दस स्थानों पर पार्किंग जोन बनाया गया है।

‎बिहार पर्यटन विकास निगम द्वारा एक विशेष पैकेज के तहत यात्री सोनपुर मेले की सैर एसी बस में मात्र 200 रुपये में कर सकते है। इस पैकेज के माध्यम से देशी-विदेशी पर्यटकों को आकर्षित करेगी। इस पैकेज में शानदार एसी गाड़ियों में पानी और स्नैक्स की सुविधा भी होगी।

तो आइए घूमने चल चले चलते है विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेला, लुत्फ उठाते है शानदार घोड़ो का, हाथियों का जो इसका इतिहास रहा है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram