कंगना रनौत ने नरेंद्र मोदी को लेकर दिया यह बयान

यूं तो कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के लिए दमदार अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है, और उनके अभिनय के लिए उनको कई पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। लेकिन बहुत कम ही देखने को मिलता है कि कोई अभिनेत्री राजनीतिक पर्याय पर बोलते हुए नजर आती हैं, लेकिन कंगना रनौत ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिसे सुनने के बाद यह कहा जा सकता है कि कंगना रनौत एक ऐसी शख्सियत हैं जो सिनेमा के साथ साथ राजनीति में भी रुचि रखती हैं।

क्या कहा कंगना रनौत ने – 

कंगना रनौत से जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के बीते चार साल  के बारे में पूछा गया कि आप इसे किस नजरिए से देखती है तो कंगना रनौत ने जवाब दिया कि – पीएम मोदी सबसे योग्य उम्मीदवार हैं।  वह इस जगह पर अपनी मां और पिता की बदौलत नहीं पहुंचे हैं। वह लोकतंत्र के सबसे सही नेता हैं। हमने उन्हें अपने प्रधानमंत्री के रूप में वोट किया था। प्रधानमंत्री पद उनके लिए सबसे योग्य है, क्योंकि इसे पाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। इसलिए उनके प्रधानमंत्री की दावेदारी पर किसी तरह के प्रश्न का सवाल ही नहीं उठता। वहीं जब उनसे इस मामले में दोबारा पूछा गया कि क्या आप नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहती हैं तो कंगना ने कहा कि क्यों नहीं, हमारा देश गड्ढे में है। इस देश को गड्ढे से निकालने के लिए पांच साल का समय काफी कम है। हमें अपने देश को इस गड्ढे से निकालने की जरूरत है।

कंगना रनौत ने यह भी कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सत्ता में आने के लिए नरेंद्र मोदी सबसे योग्य उम्मीदवार हैं क्योंकि हमारा देश अभी पीछे है और उसे लाने के लिए 5 साल का वक्त कुछ भी नहीं है इसके लिए मौजूदा प्रधानमंत्री को 2019 में भी सत्ता पर विराजमान होना चाहिए। गौरतलब है कि कंगना रनौत शनिवार को अपनी एक शॉर्ट फिल्म ‘चलो जीते हैं’ की स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद थीं और बताया जा रहा है कि यह फिल्म नरेंद्र मोदी के प्रारंभिक जीवन पर आधारित है कि कैसे उन्होंने विषम परिस्थितियों होने के बावजूद आगे बढ़ने की ठानी और आज वह इतनी बड़ी उपलब्धि पर विराजमान हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram