करोड़ो की परियोजनाओं के लोकार्पण के लिए मोदी जी गए हैं लखनऊ दौरे पर….

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ जो कि उत्तर प्रदेश की राजधानी है। उनका यह दौरा दो दिन का रहेगा। वे 3,800 करोड़ रुपये की योजनाओं का आगमन करेगे। लखनऊ में शुक्रवार से स्मार्ट सिटी, अमृत योजना व प्रधानमंत्री आवास योजना की तीसरी वर्षगांठ के उपलक्ष्य में दो दिवसीय कार्यशाला भी आयोजित की गई है जिसमें पुर4 देश के स्मार्ट सिटी मिशन में चुने गए 100 शहरों के मेयर व अफसर को भी देखा जाएगा। यह कार्यक्रम 28 जुलाई को गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित किया जाएगा। प्रधानमंत्री इस कार्यशाला के ज़रिये आवास योजना में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने  वालों को पुरस्कृत करेंगे।

उसके बाद आपको बता दें दोस्तों की प्रधानमंत्री आवास योजना, अमृत व स्मार्ट सिटी मिशन योजना के विभिन्न पैनल चर्चा एक ही साथ चलेगी। बड़े बड़े अधिकारी अपने प्रोजेक्ट के बारे मे बताएंगे। लगभग 1400 से ज्यादा मेहमान इस सम्मेलन का हिस्सा बनेंगे।

आज की कार्यशाला में प्रधानमंत्री देखे जाएंगे। आवास योजना के सभी लाभार्थियों को प्रधानमंत्री धनराशि दे कर पुरस्कृत करेगे। यह तक नहीं प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से प्रधानमंत्री सीधी बात करेंगे तथा उन्हें पुरस्कृत भी करेंगे।मोदी जी स्मार्ट सिटी में भी अदभुत कार्य करने वाले तीन शहरों के अफसरों  को भी सम्मानित किया जाएगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram