कर्नाटक में बन सकती है बीजेपी की सरकार

कर्नाटक विधानसभा के चुनाव के नतीजों की जल्द ही घोषणा होगी। इसके लिए लगातार वोटों की गिनती चालू है  और शुरूआती रुझान की बात करें तो बीजेपी अभी आगे चल रही है, लेकिन नतीजे कुछ भी हो सकते हैं। और देखा जाए तो इसको लेकर के लोगों को बीच लगातार कौतूहल का माहौल बना हुआ है। और बीजेपी के दिल्ली कार्यालय पर बीजेपी समर्थकों की आवाजाही का सिलसिला काफी तेज हो गया है।

भगवा रंग में रखने को तैयार कर्नाटक-

बीते 12 मई को कर्नाटक में 224 सीटों वाली विधानसभा के लिए मतदान हुआ था जिसमें से केवल 222 सीटों पर ही मतदान हुआ और जिस पर अब वोटिंग की गिनती जारी है अभी तक देखा जाए तो 207 सीटों के रुझान सामने आ गए हैं जिसमें बीजेपी 110 कांग्रेस 56 और 10 सीटों पर आगे हैं। कहना मुश्किल है लेकिन अगर देखा जाए तो कर्नाटक भगवा रंग में रंगने को बिल्कुल तैयार बैठा है एक बार फिर विरोधियों के बीच इस बात को लेकर ही कोतूहल का विषय बना है कि जिससे यह अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि  कि एग्जिट पोल के नतीजों पर वे यकीन नहीं करते और असल नतीजों पर उन्हें यकीन हो नहीं रहा है।

बयानबाजी के सिलसिले जल्द हो सकते हैं शुरू – 

अगर देखा जाए तो बहुत जल्द ही बयान बाजी के सिलसिले शुरू हो जाएंगे और इसके पीछे का कारण ईवीएम मशीन होगी जी हां ईवीएम मशीन विरोधियों के निशाने पर एक बार फिर से आ सकती है क्योंकि विरोधियों का हमेशा से यही मानना है कि ईवीएम मशीन में गड़बड़ी रहती है और उनका कहना रहता है कि ईवीएम मशीन की जांच होनी चाहिए विरोधियों में यह बात हमेशा से चलती रहती है की ईवीएम में गड़बड़ी की जाती है जिसकी वजह से बटन नहीं दबाया जाता और बटन वोट केवल कमल पर ही जाता है इस विषय पर कर्नाटक विधानसभा के नतीजों पर एक विस्तृत चर्चा होने तैयार है।

जरुर पढ़ें-कर्नाटक की जनता को लुभाने का बीजेपी-कांग्रेस के पास था आखिरी मौका, थम गया चुनाव प्रचार, अब सारा ध्यान नतीजों के तरफ

112 सीटों पर आगे चल रही बीजेपी कर्नाटक में सरकार बनाने को तैयार दिख रही है हालांकि अभी बुरे नतीजे सामने नहीं आए हैं लेकिन एग्जिट पोल और ओपिनियन पोल की बात की जाए तो बीजेपी को सीटें मिलती ज्यादा दिख रही थी जल्दी सारे नतीजे सामने होंगे जाने के लिए लगातार जुड़े रहिए आज के रिपोर्टर पोर्टल से।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram