केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी पर कि भद्दी टिप्पणी, बताया गंदी नाली का कीड़ा और पागलपन का शिकार

आए दिन विपक्षीय पार्टियां एक दूसरे को नीचा दिखाने में तुली रहती हैं और एक दूसरे को खूब ताने मरते हैं। ताना मारने के चक्कर में अब तो पार्टियों के नेता दूसरे नेता को पागल और गंदी नाली का कीड़ा तक कह दिया। इसी कड़ी में, भाजपा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए बेहद ही अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है। अश्विनी चौबे ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना ‘गगन’ से की तो वहीं, राहुल गांधी ‘नाली का कीड़ा’ से।

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने राहुल को बताया गंदी नाली का कीड़ा

अश्विनी चौबे के इस विवादित बयान के बाद में राजनीतिक दलों में बवाल मचा हुआ है। चौबे के इस आपत्तिजनक बयान में राहुल को उन्होंने पागल तक बता दिया। मीडिया से बात करते हुए चौबे ने कहा कि राहुल को सिजोफ्रेनिया (schizophrenias) बीमारी हो गई है, इस बीमारी में रोगी खुद पागल होता है और दूसरे को भी पागल कहता है। इन सभी बातों से ये साफ नज़र आ रहा है कि जैसे-जैसे राहुल गांधी के हमले पीएम मोदी पर बढ़ते जा रहे हैं, वैसे-वैसे भाजपा नेताओं की ओर से कांग्रेस आध्यक्ष पर पलटवार किया जा रहा है। दरअसल, राफेल डील को लेकर राहुल ने मोदी पर लगातार हो रहे हमलावर बयानों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि राहुल ने प्रधानमंत्री को झूठा कहा, इससे मुझे बहुत दुख पहुंचा है। चौबे के इस अमर्यादित भाषा वाले बयान को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। विपक्ष के अन्य दलों ने चौबे और भाजपा को आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने चौबे के इस बयान की कड़ी निंदा की है। तो वहीं, दूसरी ओर अश्विनी चौबे ने कांग्रेस के साथ होने वाले महागठबंधन को महाठगबंधन ही बता दिया। उन्होंने कहा कि यह महागठबंधन बनाने वाले नेताओं को लोगों की हाय लगेगी। चौबे ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और यह कोई महागठबंधन नहीं है, बल्कि महाठगबंधन है।

इस तरह की परिस्थिति उबलने के बाद यह साफ पता चल रहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में यह सियासी पार्टियां एक दूसरे पर क्या क्या इल्जाम लगाती हैं और एक दूसरे को कैसे नीचा दिखाती हैं। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के साथ हो रहे हैं महागठबंधन के बाद बीजेपी पार्टी के सभी नेता इस महागठबंधन से परेशान हो रहे हैं और लोकसभा चुनाव में ज्यादा मत पाने के लिए पुरजोर प्रयास कर रहे हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram