छात्र राजद का आगामी छात्र संघ चुनाव के संदर्भ में प्रेस वार्ता

PhotoGrid_1517328952793-1

आगामी छात्र संघ के चुनाव को लेकर छात्र राजद द्वारा आज राजद के प्रदेश कार्यलय में संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए जानकारी दी कि छात्रों से संबंधित मुद्दे को लेकर छात्र राजद आगामी 05 फरवरी को पटना के गर्दनीबाग में एकदिवसीय महाधरना का आयोजन करेगी।

फरवरी माह में होने वाले छात्र संघ के चुनाव को लेकर पार्टी के मुद्दे को भी साझा किया। अध्यक्ष आकाश यादव ने आगे कहा कि हमारी लड़ाई छात्रों की समस्याओं से संबंधित है एवं चुनाव में छात्र हितों से जुड़े मुद्दे होना चाहिए न कि धर्म और जाति का। उन्होंने आने वाले दिनों में विश्वविद्यालय में जागरूकता अभियान शुरू करने की रणनीति के बारे में  भी चर्चा की।

इस संवाददाता सम्मेलन में छात्र राजद के उपाध्यक्ष पीबहत चौधरी, सोनू अस्मित यादव, बिहार महिला छात्र राजद अध्यक्ष निवेदिता शेखर, प्रदेश प्रवक्ता गौरव हेला, महानगर उपाध्यक्ष संजय साहनी, प्रधान महासचिव विशाल यादव, हेमंत सिंह, आदर्श कुमार, मनीष कुमार सहित काफी संख्या में छात्र मौजूद थे।

अध्यक्ष आकाश यादव ने संगठन के कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए चुनाव में सहयोग की अपील की।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram