मधेपुरा :- जन अधिकार छात्र परिषद ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का पुतला फुका

जन अधिकार छात्र परिषद

मधेपुरा: आज जन अधिकार छात्र परिषद मधेपुरा के छात्रों ने उत्तरप्रदेश के BHU में छात्राओ पे हुए जुल्म के विरोध में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शहर के कॉलेज चौक पे पुतला दहन किया। जिसकी अध्यक्षता छात्र जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू ने किया, रौशन कुमार बिटटू ने कहा की BHU में पुलिस की बर्बरता के शिकार हुए लड़कियों के छात्रावास में आधी रात को घुस कर घटना को अंजाम दिया गया, लाल किले के प्राचीर से बेटी बचाओ ,बेटी पढ़ाओ कहने वाले को अगर थोड़ी भी शर्म है तो अपने पद से तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिये।

विश्विद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रितेश ने कहा की एन्टी रोमियो स्कोर्ट वाले योगी जी योग से मन भर गया हो तो दुर्गा रूपेण बेटी का भी न्याय कीजिये। प्रदेश महासचिव दीपक यादव, मिथुन यादव ने कहा की एन्टी रोमियो स्कोर्ट ये बता रहा है कि ये महिलाओ का सम्मान नही कर रहे हैं, वही छात्र नेता इंजीनियर मुरारी कुमार ने कहा की योगी जी आप का एन्टी रोमियो महिलाओं को सुरक्षा देने में असमर्थ है एन्टी रोमियो का हलाला दे के BHU को बर्बाद मत कीजिये नोटंकी बाज योगी जी पुलिसिया रवैये के खिलाफ कठोर से कठोर करवाइए करें प्रदेश सचिव युवा रंजन और अनुज यादव ने कहा कि यदि थोड़ा भी शर्म बाकि हो तो अपने पद से इस्तीफा दे।

ये भी पढ़े-बेख़ौफ़ अपराधियो ने कपड़ा दुकान पे किया बमबारी: पटना

सभी छात्रों ने योगी मोदी मुर्दाबाद के नारे बाजी भी किया और एक स्वर में सभी छात्र नेता ने कहा कि जब BHU की छात्रावास छात्राओं के लिये सुरक्षित नही है तो देश का क्या होगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram