जब पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट ने गलती से किया पॉर्न स्टार को टैग, तब बना संजीव का जमकर मजाक

हम सब जानते हैं कि राजनीति एक बहुत ही गंदा दलदल है, जो भी इसमें फंसता है, वह वापस कभी निकल नहीं पाता। इसी राजनीति के चलते विपक्षी पार्टियां एक दूसरे पर आए दिन नए-नए तंज करतीं हैं और एक दूसरे को ताना मरती हैं, लेकिन कभी-कभी एक दूसरे पर आरोप लगाने के चलते कुछ राजनेता या कुछ अधिकारी खुद अपने पैर पर ही कुल्हाड़ी मार लेते हैं। दरअसल, ऐसा ही कुछ हुआ पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट के साथ, संजीव भट्ट नरेंद्र मोदी पर मजाक उड़ाने चले थे और उन पर ताना कस रहे थे तो उल्टा उन्हीं के ऊपर अब सोशल मीडिया पर जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है।

पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट ने पोर्न स्टार को किया टैग-

संजीव भट्ट का सोशल मीडिया पर मजाक इसलिए बन रहा है क्योंकि संजीव भट्ट ने प्रधानमंत्री मोदी का मजाक बनाने की कोशिश की और उनके ऊपर ताना कसते हुए एक ट्वीट किया था, जो किसी पुनस्टर नाम के शख्स के अकाउंट से लिया गया था। संजीव भट्ट उस ट्वीट में शिष्टाचार के तहत सौजन्य भी लिखा लेकिन एक गलती कर दी। उन्होंने पुनस्टर की जगह एक पॉर्न स्टार को टैग कर दिया। संजीव क्या गलती उन्हें मजाक का पात्र बना गई। इस गलती के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर संजीव का जमकर मजाक उड़ाया गया। संजीव जिस पुनस्टर को टैग करना चाहते थे उसने उन्हें ट्वीट करके बताया कि आपने किसी गलत ट्विटर हैंडल को टैग कर दिया है, आगे उसने ये भी लिखा कि देखिए आपने मेरी जगह किसे टैग कर दिया है। इसके बाद बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी संजीव भट्ट के इस ट्वीट को लेकर उनके ऊपर हमला बोला और उन्होंने लिखा कि सुपर कॉप अपनी सूपर फैंटिसी को टैग कर रहे हैं।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि संजीव भट्ट ने ट्वीट में कोई गलती की हो। इससे पहले भी पिछले ही हफ्ते में उन्होंने एक एक तस्वीर शेयर की थी जिसे उन्होंने केरल का बताया था लेकिन, बाद में वो तस्वीर कहीं और की निकली। सोशल मीडिया पर इस तरह की गलत बातें फैलाने से या गलतियां करने से बड़े-बड़े राजनेता या अधिकारी यह नहीं सोचते कि यह सोशल मीडिया के जरिए लोगों के दिमाग में क्या सोच बनाएगा और समाज में किस तरह से इन बातों को गलत तरीके से पेश किया जाएगा।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram