जानिए कांग्रेस के किस नेता ने प्रधानमंत्री को बताया अनपढ़ और गवार

हमारे देश भारत की राजनीति का स्तर इतना गिर गया है कि विपक्षी पार्टी के नेता एक दूसरे पर ऐसे ऐसे आपत्तिजनक तंज कसते हैं जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाए। आए दिन कभी कांग्रेस के नेता तो कभी बीजेपी के नेता एक दूसरे पर इल्जाम और आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। इसी कड़ी में अब कांग्रेस के कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने पीएम मोदी को कहा अनपढ़ गवार-

ऐसा नहीं है कि कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने पीएम मोदी पर पहली बार ऐसे आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है। उन्होंने पहले भी PM मोदी को लेकर Twitter पर उनका मजाक उड़ाया था और ट्वीट किया था।  6 सितंबर को भी उन्होंने पीएम मोदी की एक फेक तस्वीर जिसमें फोटोशॉप के जरिए बदलाव किए गए थे, को ट्वीट किया था। इसको लेकर उनकी काफी किरकिरी हुई थी। इस बार संजय निरुपम ने पीएम मोदी के लिए अनपढ़ गवार जैसे शब्दों का प्रयोग किया। संजय ने इस बार अपनी मर्यादा की सारी हदों को लांग दिया है। उन्होंने कहा कि देश की जनता और युवाओं का दुर्भाग्य है कि उन्हें अपने प्रधानमंत्री की डिग्री के बारे में जानकारी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बुधवार को एक बार फिर पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

निरुपम ने कहा कि भारत के युवाओं को देश के पीएम की डिग्री के बारे में नहीं पता है, जबकि बच्चों को पीएम मोदी पर बनी फिल्म दिखाई जा रही है। जोकि सरासर गलत है। बच्चों को राजनीति से दूर रखना चाहिए।

राजनीति की नेता को यह सोचना चाहिए कि हमारे देश के प्रधानमंत्री के ऊपर ऐसी टिप्पणी करने से वह खुद अपनी इज्जत दबाते हैं। लोगों को यह सोचना चाहिए कि प्रधानमंत्री का पद देश में अहम माना जाता है लेकिन जब देश पीएम के लिए लोग आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हैं, तब यह हमारे देश के लिए एक बहुत ही शर्मसार करने वाली बात है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram