‘डोनाल्ड ट्रम्प ने नरेंद्र मोदी के नाम का इस्तेमाल करके राष्ट्रपति चुनाव जीता’- पीके धूमल

हिमाचल प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों के लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपने-अपने दावे करना शुरू कर दिया है। अभी नामांकन का दौर शुरू नही हुआ है, नामांकन 16 अक्टूबर सेशुरू होंगे। सभी पार्टियों ने चुनावी सभाएं आयोजित करने शुरू या शुरू करने का कार्यक्रम बना लिया है।

इसी दौरान, आगामी चुनावों के लिए हिमाचल प्रदेश में एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा ने दावा किया है कि डोनाल्ड ट्रम्प ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम का इस्तेमाल कर के जीत हासिल की है। भाजपा ने ये भी दावा किया कि डोनाल्ड ट्रम्प ने संयुक्त राज्य में राष्ट्रपति चुनाव तभी जीता था, जब उन्होंने वादा किया था कि वह भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा ही काम करेंगे।

भाजपा नेता पी के धूमल ने कहा ‘यदि मोदी का ऐसा असर अमेरिका में है तो, हिमाचल में हम नंबर वन है ही।’

अभी तो चुनावी सभाओं की शुरुआत ही है, अभी कितने चुनावी सभाएं आयोजित होंगी, कितने ही दावाएं पेश की जाएंगी। देखने वाली बात ये होगी कि किस दल की दावाएं यथार्थपरक होंगी और किस दल की हवाबाजी ज्यादा। ये तो चुनाव के नतीजे आने के बाद ही पता चलेगा कि किस दल की कितनी दावाएं सही थी।

ज्ञात हो कि हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 9 नवंबर को होंगे और नतीजे 18 दिसंबर को घोषित किये जायेंगे।

 

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram