पटना में एक युवक ने नीतीश कुमार के ऊपर फेंकी चप्पलें

यूं तो बिहार में ऐसे ही दंगा फसाद चल रहा था लेकिन अब इसी दंगे फसाद के बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है जिसको सुनते सबके होश उड़ जाएंगे। दरअसल राजधानी पटना में एक युवक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर चप्पल से वार किया और उसके बाद उनके खिलाफ नारेबाजी करना भी शुरू कर दिया। जिसके बाद जेडीयू पार्टी के सभी कर्मियों ने उसे पकड़ लिया और उसकी अच्छे से धुनाई भी कर दी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर फेंकी गई चप्पल-

छात्र समागम कार्यक्रम का उद्धाटन करने के लिए सीएम नीतीश वहां पहुंचे थे। जैसे ही मुख्यमंत्री उद्घाटन करने के लिए मंच पर पहुंचे उसके बाद ही युवक ने उनके ऊपर भरी सभा में चप्पल नहीं की और आरक्षण का विरोध करते हुए नारेबाजी करने लगा। इस घटना के तुरत बाद जदयू नेताओं ने युवक की जमकर पिटाई की और सुरक्षाबलों ने तुरत सीएम को सुरक्षा घेरे में ले लिया। पुलिस ने चंदन को गिरफ्तार कर लिया है और उसे गांधी मैदान थाने ले गई है। यह घटना 12 बजकर 30 मिनट की है। चंदन औरंगाबाद का रहनेवाला है और वह खुद को सवर्ण सेना का सदस्य बता रहा है। चंदन ने कहा कि आरक्षण की वजह से बिहार के युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही और ये सब नीतीश कुमार की वजह से हो रही है। हम बेरोजगार कहां जाएं? हमारे सामने नौकरी की समस्या है, नीतीश कुमार को आरक्षण खत्म कर देना चाहिए। उसने आक्रोशित होकर कहा कि उन्होंने गलती की है और इसकी वजह से मैंने एेसा किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर जनता दरबार में एक युवक ने सीएम पर चप्पल फेंकी थी। उस घटना के वक्त नीतीश कुमार ने जो कुर्ता पहना था जानकारी के मुताबिक उन्होंने वह कुर्ता अबतक संभाल कर रखा है। ये दूसरी घटना है जब मुख्यमंत्री पर लोगों के बीच युवक ने चप्पल फेंकी हो।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram