पटना में हुआ गुजरातियों का विरोध, राहुल गांधी और अल्पेश ठाकुर का पुतला जलाकर विरोध किया गया

गुजरात में गैरगुजरतियों यानी यूपी और बिहार के लोगों पर लगातार हो रहे हमले को लेकर पूरा देश ही परेशान है और इसका विरोध कर रहा है। वहीं, आज पटना में सियासत गर्म होने के बाद प्रदर्शनकारियों ने गुजरात में हो रहे इस बर्ताव का लोगों ने विरोध किया है। बीजेपी और जेडीयू लगातार अल्पेश ठाकोर पर निशाना साध रही है, इसी कड़ी में युवा जदयू के सदस्यों ने ने पैदल मार्च निकालकर राहुल गांधी और अल्पेश ठाकुर का पुतला बनाकर आग में झोंक दिया।

पटना में हुआ गुजरातियों का विरोध-

गुजरात में लगातार बिहारियों पर हो रहे अत्याचार को लेकर पटना में जेडीयू के सदस्यों ने राहुल गांधी और अल्पेश ठाकुर का पुतला जलाकर उनका विरोध किया। पुतला जलाने के साथ ही साथ प्रदर्शनकारियों ने राहुल गांधी और अल्पेश ठाकुर के खिलाफ लगातार नारेबाजी भी की। यह सब हंगामा पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर देखने को मिला। इस दौरान युवा जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि इस अपमान को बिहार के लोग बर्दास्त नहीं करेंगे और आने वाले चुनाव में इसका खामियाजा कांग्रेस को भुगतना होगा।  गुजरात में हुई इस तरह की निंदनीय घटना काफी कलंकित करने वाली है। जब अल्पेश ठाकोर बिहार आते हैं तो बिहार में उन्हें पूरा सम्मान मिलता है, लेकिन वही अल्पेश ठाकोर गुजरात में बिहारियों के सम्मान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि 28 सितंबर को 14 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार के मामले में एक बिहारी युवक को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले के बाद सोशल मीडिया पर यूपी बिहार के लोगों को लेकर कई नफरत भरे संदेश वायरल हो गए थे। जिसके बाद गैर गुजराती या खासकर यूपी बिहार के लोगों के खिलाफ हिंसा भड़क गई गैर गुजरातियों पर हो रही हिंसा के डर से यूपी बिहार के लोग अपने देश वापस लौटने के लिए मजबूर हो गए हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram