पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय में बम विस्फोट एक की मौत, छह गंभीर रूप से घायल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में आज एक बड़ा बम विस्फोट हुआ है। यह तृणमूल कांग्रेस का कार्यालय  पश्‍चिम मिदनापुर के नार्यानगढ़ में स्थित है। इस बम विस्फोट में कार्यालय में मौजूद लोगों को बहुत चोटें आई हैं और उनमें से एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है।यह बम विस्फोट गुरुवार में सुबह के समय हुआ, और अभी तक इस बम विस्फोट की पूरी जानकारी निकल कर सामने नहीं आई है कि यह किस वजह से किया गया है।

तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में हुआ बम विस्फोट-

आज सुबह करीब 10 बजे  तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में हुए इस बम विस्फोट की पूरी जानकारी अभी निकल कर सामने नहीं आई है।  ये भी पता नहीं चल पाया है कि विस्फोट क्रूड बम के कारण हुआ या गैस सिलिंडर फटने के कारण से हुआ है। मिली जानकारी के मताबिक इस बम विस्फोट में कार्यालय में मौजूद 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और एक व्यक्ति की तत्काल मृत्यु हो गई है।घायलों के इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। और तो और मृतक और घायल लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। वहीं विस्फोट के बाद आई तस्वीरों में पार्टी कार्यालय का तहस-नहस हो गया है। लोहे के सरिए और कंक्रीट जमीन पर फैला नजर आ रहा है। वहीं दूसरी ओर पुलिस परिसर में पहुंचकर सबूत जुटाने में जुट गई है।

वहीं इस मामले में तृणमूल कांग्रेस के विधायक प्रद्युत घोष ने कहा कि विस्फोट का कारण दोपहर तक नहीं बताया जा सकता और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अभी तक की खबर के मुताबिक मारे जाने वाला युवक टीएमसी कार्यकर्ता है।

वहीं इस पूरे मामले को लेकर कार्यालय के सभी कार्यकर्ताओं के घरों तक सूचना पहुंचाई गई है और सभी 6 घायलों की जांच पड़ताल चल रही है लेकिन अभी तक कुछ निष्कर्ष निकल कर सामने नहीं आया है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram