बिहार के जहानाबाद में बच्ची की मौत के बाद सियासत हुई गर्म, तेजस्वी ने लगाए बीजेपी पर आरोप !!

बढ़ती महंगाई और साथ हिसार पेट्रोल और डीजल के दाम की बढ़ोतरी को लेकर आज बिहार में बुलाए गए भारत बंद के दौरान समर्थकों ने खूब बवाल काटा साथी साथ तोड़फोड़ और गुंडागर्दी भी की। वहीं, इस भारत बंद से से लगे जाम में एंबुलेंस में फंसी एक छोटी सी बच्ची की मौत भी हो गई जिसकी वजह से सियासत तेज हो गई और विपक्षी पार्टियां एक दूसरे पर इल्जाम लगाने लगी।

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर लगाया इल्जाम-

बता दें कि कांग्रेस ने 10 सितंबर को बढ़ती महंगाई को लेकर भारत बंद का ऐलान किया था। जिसके बाद कांग्रेस के समर्थन में पूरा विपक्ष एकजुट होकर अपना साथ देने के लिए सोमवार को आगे आया। जहानाबाद के बंद समर्थकों ने ऑटो को रुकवा दिया था  जिस वजह से अस्पताल पहुंचने में देरी हुई और मखदुमपुर के बालाबिघा गांव निवासी प्रमोद मांझी की दो साल की बच्ची की मौत हो गई। इस घटना से बिहार के नेता तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर तंज कसा और ट्विटर पर ट्वीट करके लिखा कि आप एक जिम्मेदार केंद्रीय मंत्री हैं। आप बच्ची की मौत के मामले में देश को कैसे गुमराह कर सकते हैं। मृत बच्ची के पिता की सुनिए और अपने सरकार और जहानाबाद के डीएम की सुनिए, इसे आपको राष्ट्र के लिए अपनाना होगा। वही इस मुद्दे से पूरे बिहार में अफरा-तफरी का माहौल फैला हुआ था। सारी यातायात सुविधाओं को ठप कर दिया गया था वही रेलवे ट्रैक और सड़कों पर जाम लगा दिया गया था। वहीं दूसरी और बंद समर्थकों ने बंद का हवाला लेकर आगजनी की और सड़कों पर तोड़फोड़ भी कर दी। यही नहीं, उन्होंने तो स्कूल की बस को भी अपना निशाना बनाया और उसे भी नुकसान किया।

आज बिहार में भारत बंद के दौरान की गई है तोड़फोड़ यह साबित कर रही है कि यह भारत बंद कम लोगों की गुंडागर्दी ज्यादा  की है। वही इस मुद्दे के बाद सियासत भी तेज हो गई है और विपक्षी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर इल्जाम  लगाने पर उतारू हो गई हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram