बीएमके अध्यक्ष एम करुणानिधि की लंबी बीमारी के बाद चेन्नई में निधन

मंगलवार को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में बीमारी से जूझने के बाद तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रमुक के कुलपति एम करुणानिधि का निधन हो गया। अस्पताल ने अपने मेडिकल बुलेटिन में कहा-  “गहरी पीड़ा और लंबी बीमारी के बाद, हम 07.08.2018 को 06.10 बजे हमारे नेता डॉ एम करुणानिधि के निधन की घोषणा करते हैं। डॉक्टरों और नर्सों की हमारी टीम के पुनरुत्थान के संभावित प्रयासों के बावजूद, वह जवाब देने में नाकाम रहे”। अस्पताल ने आगे कहा, “हम भारत के सबसे बड़े नेताओं में से एक के नुकसान को गहराई से शोक करते हैं और हम दुनिया भर के परिवार के सदस्यों और साथ ही तमिलियों के दुःख को साझा करते हैं।”

करुणानिधि के निधन के बादकई नेताओं ने ट्वीट कर कर शोक जताया :

बीजेपी नेता राम माधव ने भी तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के निधन पर शोक जताया। महान नेता के निधन की ख़बर सुनकर दुख हुआ।  भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। ये देश का बहुत बड़ा नुकसान है। राष्ट्रपति कोविन्द ने ट्वीट किया, “श्री एम करुणानिधि के बारे में सुनकर दुख हुआ। कलइनार के नाम से लोकप्रिय वह एक सुदृढ़ विरासत छोड़ कर जा रहे हैं जिसकी बराबरी सार्वजनिक जीवन में कम मिलती है। उनके परिवार के प्रति और लाखों चाहने वालों के प्रति मैं अपनी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं”। 

कल गोपाल निवास में रखा जाएगा करुणानिधि पार्थिव शरीर 

 

करुणानिधि के शरीर को उनकी बेटी कनिमोझी के सीआईटी कॉलोनी निवास के माध्यम से राजाजी हॉल में ले जाने से पहले 1 बजे तक अपने गोपालपुरम निवास में रखा जाएगा। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, ममता बनर्जी, के चंद्रशेखर राव और पिनाराय विजयन ने कल सम्मान के लिए जाएंगे।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram