बीजेपी सांसद ने दिया विवादित बयान, बीजेपी की हो गई किरकिरी

उत्तर प्रदेश की बात की जाए तो यहां पर अक्खड़पन में हर कोई चूर रहता है, और कुछ ऐसा ही कारनामा बीजेपी के एक सांसद के द्वारा किया गया है, जिन्होंने स्वच्छता अभियान पर निशाना साधते हुए कहा कि हाथ में झाड़ू उठाना एक पब्लिसिटी स्टंट है, जिसके बाद पार्टी की किरकिरी हो रही है।

कौन है वह बीजेपी सांसद – 

केंद्र में जब भाजपा की सरकार सत्ता में आई थी तब से देश को स्वच्छ बनाने के लिए आवाहन किया गया था और इस पर काम करने के लिए कई नियम भी बनाए गए और इस बार जब 2 अक्टूबर को स्वच्छता अभियान में हिस्सा लेने की बारी आई तो उत्तर प्रदेश के बहराइच से बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले ने गांधी जयंती के अवसर पर सफाई अभियान को लेकर झाड़ू उठाने से इंकार कर दिया और इसे पब्लिसिटी स्टंट बताकर पार्टी की किरकिरी करा दी। वहीं सावित्रीबाई फुले ने यह भी कहा कि जो लोग संविधान और आरक्षण का विरोध कर रहे हैं उन्हें कूड़ा और कचरा उठाना चाहिए।

सावित्रीबाई फुले ने आगे कहा कि सावित्री फुले ने कहा कि मैं रिजर्व सीट से जीतकर आई सांसद हूं.. क्या मेरे झाडू पकड़ लेने से ये जगह साफ हो जाएगी? बीजेपी सांसद ने अपनी बातों को यहीं पर ही नहीं रोका उन्होंने आगे कहा कि मैं संबंधित अधिकारियों को चुनौती देती हूं कि वह कीचड़ और दलदल में उतर कर सफाई करके दिखाएं। फिलहाल बीजेपी ने अभी तक इस मामले में कोई भी सफाई नहीं पेश की है कि उनकी पार्टी के ही लोग क्यों सफाई के मामले में बगावत पर उतर रहे हैं?

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram