भारत बंद के दौरान स्कूली बसों को भी बनाया गया निशाना

देश में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों से आज हर कोई परेशान है जिस परेशानी को देखते हुए कांग्रेस ने एक मुहिम चलाने की शुरुआत की और आज के दिन भारत बंद की घोषणा की कांग्रेस के इस भारत बंद में शामिल होने के लिए लगभग 21 विपक्षी दल कांग्रेस के साथ हैं लेकिन इस भारत बंद के दौरान कुछ जगहों पर ऐसी तस्वीरें भी सामने आई जो बेहद शर्मनाक भी रहीं।

स्कूली बसों को बनाया गया  निशाना – 

कांग्रेस के द्वारा भारत बंद की अगवाई की जा रही थी और कहा जा रहा था कि भारत बंद सोमवार 10 सितंबर को 9:00 बजे से शुरू होकर शाम के 3:00 बजे तक चलेगा लेकिन इसी बीच कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने देश भर में भारत बंद को सफल बनाने के लिए सड़कों पर उतर आए जिसके बाद कई जगह से हिंसा की तस्वीरें भी सामने आए लेकिन इसी बीच कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आया जिसमें स्कूली बसों को निशाना बनाया गया था और उन बच्चों के शीशे को पत्थरों के द्वारा चकनाचूर कर दिया गया था। वहीं दूसरी ओर बिहार के कई  इलाकों से आगजनी और तोड़फोड़ की खबरें भी सामने आईं।

मध्यप्रदेश में भी हिंसा की कई तस्वीरें सामने आईं, जिसमें जबलपुर और कटनी में कई हिंसक घटनाएं हुई हैं। जिनमें लगभग 115 लोगों की गिरफ्तारी की गई है हालांकि यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है। वहीं इन सभी मामलों में FIR भी दर्ज की जा चुकी है।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram