मध्यप्रदेश में बोले राहुल गांधी, मेड इन चाइना मूर्ति लगा रही है मोदी सरकार

राहुल गांधी अक्सर भाजपा पर तंज कसते हुए देखे जाते हैं, और वह अपनी रैली में अपना सबसे बड़ा विरोधी नरेंद्र मोदी को मानकर ही चलते हैं। और राजनीति के बयान बाजी और उठापटक में राहुल गांधी हमेशा नरेंद्र मोदी को लपेटे में लिए रहते हैं। इसी कड़ी में जब वह मध्य प्रदेश के चित्रकूट में पहुंचे तो उन्होंने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और सभा का संबोधन पूरा किया।

राहुल गांधी ने कहा गुजरात में लग रही है मेड इन चाइना मूर्ति – 

राहुल गांधी मध्य प्रदेश को संबोधन देने के लिए मध्य प्रदेश के चित्रकूट में पहुंचे थे जहां उन्होंने लोगों को संबोधित किया।  संबोधन के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जिस मूर्ति का अनावरण होने वाला है, दरअसल वह मूर्ति मेड इन चाइना है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार चीनी युवाओं को रोजगार दे रही है ना कि भारतीय युवाओं को…. राहुल गांधी ने यह भी कहा कि आज मध्य प्रदेश में युवाओं में बेरोजगारी का जो अनुपात है वह काफी चिंताजनक है लेकिन मोदी सरकार चीनी युवाओं को रोजगार देने में लगी हुई है। इस दौरान राहुल गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ भी मौजूद थे। विधानसभा चुनाव के पहले राहुल गांधी मध्य प्रदेश में संबोधन देने के लिए पहुंचे हुए थे।

गौरतलब है कि सभी राजनीतिक पार्टियों में मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर गर्माहट शुरू हो गई है। और इसी बीच राहुल गांधी ने भी मध्य प्रदेश का दौरा किया राहुल गांधी शुक्रवार को रीवां और सतना में रोड शो भी करने वाले हैं।

Connect with Us! अपनी राय कमेंट्स में दें. ताजा ख़बरों के लिए हमें फॉलो करें. अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई, तो इसे लाइक और शेयर करना न भूलें. Subscribe our Youtube Channel: AajKaReporter Follow us on: Facebook, Twitter, Instagram